BTS के Jungkook पर चढ़ा हिंदी गानों का खुमार, 'नाटू नाटू' सॉन्ग गुनगुनाते आए नजर- देखें वीडियो

Jungkook Video: कोरियन बैंड BTS के मेंबर Jungkook का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में जंगकुक आरआरआर के 'नाटू नाटू' सॉन्ग को  एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2023, 04:10 PM IST
  • 'नाटू नाटू' पर थिरके जंगकुक
  • जंगकुक पर चढ़ा RRR का खुमार
BTS के Jungkook पर चढ़ा हिंदी गानों का खुमार, 'नाटू नाटू' सॉन्ग गुनगुनाते आए नजर- देखें वीडियो

नई दिल्ली: कोरियन बैंड BTS के मेंबर Jungkook का वीडियो अक्सर सोशल मीडिया वायरल रहता है. इन दिनों जंगकुक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्म आरआरआर के 'नाटू नाटू' सॉन्ग को गुनगुनाते नजर आए. 

जंगकुक ने नाटू नाटू पर किया हुक स्टैप 

जुंगकुक के वीवर्स लाइव की चर्चा आए दिन सोशल मीडिया पर होती रहती है. इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एनटीआर जूनियर और रामचरण की फिल्म आरआरआर के 'नाटू नाटू' को बजाते हुए भी नजर आए. वहीं इस गाने को सुनने के बाद इसके हुक स्टैप को भी करते हुए दिखे.

हॉलीवुड में नाटू नाटू सॉन्ग को मिल चुके हैं ये अवॉर्ड्स 
'नाटू नाटू' ने कई अवार्ड अपने नाम किए. हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्डस में इस फिल्म ने चार अवॉर्डस अपने नाम किए थे. ऑस्कर में, यह गाना लेडी गागा और रिहाना द्वारा गाए गए ट्रैक से प्रतिस्पर्धा कर रहा है.

क्या है फिल्म आरआरआर की कहानी 
'आरआरआर' में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन हैं. यह फिल्म दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी और ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी लड़ाई के बारे में बताती है.
1920 के दशक में सेट, कथानक उनके जीवन में उस अनिर्दिष्ट अवधि की पड़ताल करता है, जब दोनों क्रांतिकारियों ने अपने देश के लिए लड़ाई शुरू करने से पहले गुमनामी में जाना चुना.

कौन हैं जंगकुक 
जंगकुक साउथ कोरिया पॉपुलर बैंड के मेंबर हैं. वह अपने गाने और डांस के लिए पॉपुलर हैं. जंगकुक वर्ल्ड मोस्ट पॉपुलर के-पॉप स्टार भी हैं. 

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर ने बेटी राहा को लेकर बताया अपना डर, कहा- मेरा दिल टूट जाएगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़