बोल्डनेस दिखाने के लिए कृति सेनन ने कराया ऐसा फोटोशूट, नए अवतार ने उड़ाए लोगों के होश

कृति सेनन इन दिनों लगातार बोल्ड फोटोशूट करवा रही हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपना स्टनिंग अवतार दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट लुक में कृति ने अपना लेडी बॉस अवतार दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2023, 11:46 PM IST
    • कृति सेनन ने दिखाई अदाएं
    • बेहद हॉट दिख रही हैं कृति
बोल्डनेस दिखाने के लिए कृति सेनन ने कराया ऐसा फोटोशूट, नए अवतार ने उड़ाए लोगों के होश

नई दिल्ली: कृति सेनन (Kriti Sanon) लगातार अपनी फिल्मों के दम पर दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही हैं. उन्होंने अपने किरदार को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. कृति अपनी फिल्मों के अलावा खूबसूरती और स्टाइलिश लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. उनके हर नए लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा बेबाक होती जा रही हैं.

कृति सेनन ने बरपाया कहर

अब एक बार फिर कृति ने अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इन दिनों वह लगातार अपने नए लुक्स शेयर कर रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में कृति लेडी बॉस के अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

हालांकि, उन्होंने अपने इस लुक में हॉटनेस का तड़का लगा दिया है. कृति ने इस फोटोशूट के लिए टॉपलेस होकर ब्लेजर और ट्राउजर पहना है, जिस पर सिल्वर सीक्वेंस वर्क किया गया है. कृति ने अपने इस लुक को बहुत स्वैग में फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं कृति सेनन

कृति ने इस लेडी बॉस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रखी हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने हेयरस्टाइल के लिए बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर सिर्फ ब्रेसलेट पहने हैं. उन्होंने एक हाथ में ऑक्सीडाइज्ड ब्रेसलेट पहने हैं, जबकि दूसरे हाथ में उन्होंने डायमंड के ब्रेसलेट पेयरअप किए हैं. अब फैंस के बीच कृति का ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी कृति सेनन

दूसरी ओर कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें 'द क्रू' और 'दो पत्ती' टाइटल से बन रही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी देखा जाएगा. फिल्म इस फिल्म को लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- येलो साड़ी में आलिया भट्ट ने शेयर किया ग्लैमरस लुक, अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़