कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस का Sushant Singh Rajput से निकला खास कनेक्शन, फैंस ने एक्टर का पुराना पोस्ट किया शेयर

Kriti Sanon production house: आलिया भट्ट्...प्रियंका चोपड़ा...दीपिका पादुकोण के बाद अब कृति सेनन ने अपने प्रोडक्शन हाउस और उसके तले बन रही पहली फिल्म का ऐलान कर दिया है. वहीं फैंस ने कृति के BBF से सुशांत सिंह राजपूत का रिश्ता निकाल लिया है. कैसे चलिए आपको बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 6, 2023, 11:29 AM IST
  • फैंस को फिर आई सुशांत सिंह राजपूत की याद
  • कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस से निकाला रिश्ता
कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस का Sushant Singh Rajput से निकला खास कनेक्शन, फैंस ने एक्टर का पुराना पोस्ट किया शेयर

नई दिल्ली:Kriti Sanon production house: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इंडस्ट्री में एक के बाद एक हिट फिल्म देकर नया मुकाम हासिल कर रही हैं. एक्ट्रेस 9 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और अब वह एक लेवल और आगे बढ़ा गई हैं. कृति अब एक्ट्रेस के साथ प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स लॉन्च किया है. इस बीच फैंस ने कृति के प्रोडक्शन हाउस का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत से निकाल दिया है.

कृति सेनन ने किया ऐलान

कृति सेनन ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च के साथ इसके तले बनने वाली फिल्म की भी अनाउंसमेंट कर दिया है. वह लगभग 8 साल बाद काजोल के साथ एक बार फिर काम करने जा रही हैं. इस फिल्म का नाम दो पत्ती है. जिसमें काजोल और कृति एक्शन करती दिख सकती हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.

सुशांत सिंह से है खास कनेक्शन

फैंस ने कृति सेनन के ब्लू बटरफ्लाई का सुशांत सिंह राजपूत से कनेक्शन ढूंढ निकाला है. कृति और सुशांत बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं. वहीं राबता फिल्म के दैरान दोनों की नजदीकियों की खबरों से भी बाजार गर्म रहा था. कृति सेनन अक्सर सुशांत को उनके निधन के बाद याद करती रहती हैं.

बता दें कि सुशांत अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में ब्लू बटरफ्लाई का काफी इस्तेमाल करते थे. एक बार फैन ने उनसे पूछा भी था कि वह ब्लू बटरफ्लाई का इस्तेमाल क्यों करते हैं, जिसके बाद उन्होंने इसका अर्थ बताया था.

सुशांत ने बताया था ब्लू बटरफ्लाई का मतलब

सुशांत ने फैंस के सवाल का जवाब दे देते हुए कहा था कि यह विश्वास...प्यार का प्रतीक होती है. बता दें कि राबता फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन और राजकुमार राव नजर आए थे. वहीं दीपिका पादुकोण ने फिल्म में आइटम सॉन्ग किया था. फिल्म में कृति सुशांत की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी.

इसे भी पढ़ें: Ranveer singh Birthday: सोनम कपूर के कजिन होने के साथ-साथ राज कपूर की इस हीरोइन से है रणवीर सिंह का खास रिश्ता, नहीं हैं आउट साइडर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़