कृति सेनन पर भी चढ़ा बोल्डनेस का रंग, छोटी सी ड्रेस पहन खींचा ध्यान

कृति सेनन ने अपनी एक्टिंग का जादू पहले ही देशभर के लोगों पर खूब चला दिया है. आज फैंस उनकी एक झलक पर फिदा रहते हैं. फैंस बेसब्री से एक्ट्रेस की फिल्मों का इंतजार करते हैं. वहीं, कृति अपने लुक्स की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2023, 09:16 PM IST
  • कृति सेनन ने गिराई बिजलियां
  • कहर बरपा रही हैं कृति सेनन
कृति सेनन पर भी चढ़ा बोल्डनेस का रंग, छोटी सी ड्रेस पहन खींचा ध्यान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने काफी कम वक्त में ही इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती और पर्सनैलिटी का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. आज कृति लगभग हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए काफी बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी ऐसे में फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. ऐसे में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी दिख जाती है.

Kriti Sanon ने बरपाया कहर

इस बार कृति का नया फोटोशूट फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस छोटी सी बॉडी टाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

उन्होंने इस आउटफिट के साथ हाई बूट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान न्यूड आईज और ग्लॉसी लिप्स रखे हैं. वहीं, उन्होंने अपने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है.

इंटेंस लुक में दिख रही हैं कृति सेनन

कृति सेनन ने अपने इस स्टाइलिश लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस इंटेंस लुक में अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. हमेशा की तरह इन ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में भी कृति स्टनिंग दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेगी कृति सेनन

दूसरी ओर कृति के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस ओम राउत की 'आदिपुरुष' में नजर आई थीं, जिसे काफी विवादों का सामना करना पड़ा. फिलहाल एक्ट्रेस के पास 'गणपत-पार्ट 1', 'द क्रू', 'दो पट्टी' और एक अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म भी पाइपलाइन में है.

ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना की सादगी पर आप भी हार जाएंगे दिल, देसी अदाओं ने किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़