बहन Arti Singh की शादी को Krushna Abhishek ने किया कन्फर्म, गोविंदा मामा को कॉमेडियन भेजेंगे कार्ड?

Krushna Abhishek Sister Wedding:टीवी एक्ट्रेस काफी टाइम से अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बनीं हुई थीं. इसी बीच उनके भाई कृष्णा अभिषेक ने एक्ट्रेस की शादी की खबर पर पक्की मुहर लगा दी है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 7, 2024, 07:28 PM IST
    • कृष्णा अभिषेक ने बहन आरती सिंह की शादी को किया कंफर्म
    • कॉमेडियन बोले गोविंदा मामा को भेजेंगे पहला कार्ड
बहन Arti Singh की शादी को Krushna Abhishek ने किया कन्फर्म, गोविंदा मामा को कॉमेडियन भेजेंगे कार्ड?

नई दिल्ली: Krushna Abhishek Sister Wedding: टीवी फेमस कॉमेडियन और होस्ट कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह जो चर्चित टीवी एक्ट्रेस हैं को लेकर आए दिन अपडेट्स आ रहे थे. बताया जा रहा था कि उनकी शादी की बात चल रही है. एक्ट्रेस को लेकर खबरें चल रही हैं कि वो जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग आने वाले महीने में शादी करने जा रही हैं. हालांकि, आरती की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी. लेकिन अब उनके भाई यानी कृष्णा ने इस पर पक्की मुहर लगा दी है. 

कृष्णा अभिषेक ने बहन आरती सिंह की शादी को किया कंफर्म

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में आरती सिंह की शादी को लेकर बात की है. कृष्णा ने इस इंटरव्यू में आरती की शादी की खबर को सच बताया है. इतना ही नहीं कृष्णा ने तो अपने पहले गेस्ट का नाम भी रिवील कर दिया है जिसे वो आरती की शादी का पहला कार्ड भिजवाने वाले हैं. कृष्णा ने इंटरव्यू में हंसते हुए बताया कि- मैं आरती को समझाता हूं कि वो शादी में बहुत सारा पैसा ना खर्च करे. हम अभी शादी के ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने का इंतजार कर रहे हैं. हम जल्द ही आपके इसके बारे में सारी डिटेल्स देंगे. 

शादी का पहला कार्ड गोविंदा मामा को भेजेंगे 

आगे कृष्णा से पूछा गया कि क्या उनके गोविंदा मामा इस शादी में शरीक होंगे? इस पर कॉमेडियन ने कहा कि- वो हमारा परिवार हैं और वो पहले इंसान होंगे जिन्हें शादी का इन्विटेशन जाएगा. अरे सबसे पहले इन्वाइट उनको ही जाएगा क्या बात कर रहे हो...वो मेरे मामा है. हां हमारे बीच कई बाते मैच नहीं होती लेकिन वो एक अलग मुद्दा है. लेकिन शादी का पहला कार्ड तो उनको ही जाएगा और वो शादी में जरूर आएंगे. ये आरती की शादी है और वो उससे बहुत प्यार करते हैं. 

कब होगी आरती सिंह की शादी?

बीते दिनों खबर सामने आई थी कि आरती सिंह अपनी शादी के लिए अप्रैल और मई का महीना चुनेंगी. हालांकि, अभी तक मंथ फाइनल नहीं हुआ है. इसके अलावा खबर है कि एक्ट्रेस मुंबई में शादी के वेन्यू की तलाश कर रही है. वह मुंबई में ही शादी का विचार कर रही है. सूत्रों के हवाला से सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- जब Anupam Kher ने राजेश खन्ना को ऑफर की सीट, क्यों महेश भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़