'कुमकुम भाग्य' एक्टर अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी ने किया तलाक का फैसला, सामने आई वजह

'कुमकुम भाग्य' से घर-घर में मशहूर हुए एक्टर अभिषेक मलिक ने अब अपने तलाक की खबरों की पुष्टि कर दी है. उन्होंने बताया है कि वह पत्नी सुहानी चौधरी से अलग होने जा रहे हैं. 2021 में ही दोनों शादी के बंधन में बंधे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2024, 04:33 PM IST
    • अभिषेक होंगे पत्नी सुहानी से अलग
    • एक्टर ने बताई तलाक की वजह
'कुमकुम भाग्य' एक्टर अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी ने किया तलाक का फैसला, सामने आई वजह

नई दिल्ली: 'कुमकुम भाग्य' एक्टर अभिषेक मलिक को लेकर अब खबर आ रही है कि वह पत्नी सुहानी चौधरी से तलाक लेकर अलग होने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के तलाक की कार्यवाही की जा रही है. कहा जा रहा है कि शादी के दो साल के भीतर ही दोनों में आपसी समझ को लेकर विवाद होने लगे थे. वहीं, अब एक मीडिया चैनल ने बात करते हुए अभिषेक ने भी अपने तलाक की खबरों की पुष्टि भी कर दी है.

अभिषेक ने की तलाक की पुष्टि

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक का कहना है, 'हां, यह सच है कि सुहानी और मैं अलग हो रहे हैं और लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं. हमने अपनी शादी में कम्पैटिबिलिटी और समझ जैसी कुछ चीजों की कमी का सामना किया.' उन्होंने कहा कि तलाक के बाद भी वे दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे ही रहेंगे. उनके बीच कोई गलत भावना या मनमुटाव जैसी चीजें नहीं आएंगी.

सुहानी की दिक्कतों की बात

सुहानी ने अपने तलाक को लेकर कहा, 'हमारे बीच कुछ दिक्कते हैं, इस बात का हमें उस समय पता चला जब हमने साथ रहना शुरू किया. हालांकि, हमें एक दूसरे से कोई शिकायत या पछतावा नहीं है. हमें एहसास हुआ कि हम दोनों को अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए. अलग होना शायद हमारे के लिए सही होगा. मैं अभिषेक के बेहतर भविष्य की कामना करती हूं.'

2021 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि शादी के बंधन में बंधने से पहले अभिषेक और सुहानी ने 9 महीने तक एक दूसरे को डेट किया. वहीं, लॉकडाउन के समय दोनों एक दूसरे के और करीब आए. इस दौरान उन्होंने शादी का फैसला लिया. 2021 में अभिषेक और सुहानी ने दिल्ली में सात फेरे लिए. हालांकि, अब शादी के करीब 3 में ही दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया.

ये भी पढ़ें- BMCM: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के इवेंट में पुलिस ने किया लाठी चार्ज, फैंस ने फेंकी गई चप्पलें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़