'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या के साथ हुई ठगी, लाखों रुपये लेकर फरार हुआ इंटीरियर डिजाइनर

श्रद्धा आर्या हाल ही में ठगी का शिकार हो गई है. 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने अपने नए घर के लिए इंटीरियर डिजाइनर को हायर किया था, जो अब उनके पैसे और सामान लेकर फरार हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2022, 06:05 PM IST
  • श्रद्धा आर्या इस ठगी की घटना से काफी दुखी हैं
  • एक्ट्रेस नए घर को सजाने के लिए उत्साहित थीं
'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या के साथ हुई ठगी, लाखों रुपये लेकर फरार हुआ इंटीरियर डिजाइनर

नई दिल्ली: टीवी शो 'कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)' में प्रीता का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि श्रद्धा हाल ही में इंटरनेट पर फ्रॉड का शिकार हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद फैंस को दी है. उन्होंने बताया कि एक इंटीरियर डिजाइनर ने उनके साथ ठगी की है.

नए घर के लिए श्रद्धा ने हायर किया था इंटीरियर डिजाइनर

दरअसल, हाल ही में श्रद्धा ने मुंबई के अंधेरी इलाके में नया घर खरीदा है. इसी को डिजाइन करवाने के लिए उन्होंने एक इंटीरियर डिजाइनर हायर किया था, लेकिन अब यही डिजाइनर श्रद्धा के पैसे और सामान लेकर फरार हो गया है.

एक्ट्रेस ने इस बारे में जानकारी देते हुए शिकायत भी की है. श्रद्धा ने लिखा, 'जिस इंटीरियर डिजाइनर पर मुझे लगा था कि मैं भरोसा कर सकती हूं. अब उसी ने मेरा विश्वास तोड़ दिया.'

95 प्रतिशत फीस दे चुकी थीं श्रद्धा

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'वह मेरे घर की फिटिंग और बाकी का सामान लेकर फरार हो गया. मैं उसे 95 प्रतिशत फीस दे चुकी थी, जो उनसे खुद  मुझे बताई थी. अब मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि मेरे साथ ऐसा हो गया.' श्रद्धा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं ऑनलाइन किसी इंटीरियर डिजाइनर की तलाश में थी, तभी मुझे वो  मिला. मैंने उसे अपने घर की सजावट के लिए हायर किया था.'

इंटीरियर डिजाइनर ने मांगा था 4 महीने का वक्त

श्रद्धा ने कहा, 'उसने मुझसे वादा किया था कि वह सिर्फ 4 महीनों में ही सारा काम खत्म कर देगा, लेकिन काफी समय बीतने के बाद भी वह काम पूरा नहीं कर पाया. उसकी फीस भी लाखों में थी, जो मैं 95 प्रतिशत दे चुकी थी, लेकिन अब वह मेरे पैसे और घर का सामान लेकर भाग गया है.' इस हादसे से एक्ट्रेस काफी आहत हैं. उनके फैंस के बीच भी ये खबर तेजी से फैल गई है.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection Day 4: ताबड़तोड़ कमाई के बावजूद 'द कश्मीर फाइल्स' को नहीं पछाड़ पाए कार्तिक आर्यन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़