ऐसा क्या बोल गए चिरंजीवी कि आमिर खान का छूट गया रोना, गले लगाकर करवाना पड़ा चुप

चिरंजीवी ने एक पोस्ट में कहा कि जापान के क्योटो एयरपोर्ट में आमिर खान से मुलाकात हुई. बातचीत के दौरान मैं भी उनके ड्रीम प्रोजेक्ट 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा हो गया. मैं आमिर खान का शुक्रिया अदा करता हूं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 08:29 AM IST
  • चिरंजीवी के घर पर 'लाल सिंह चड्ढा' की स्क्रीनिंग रखी गई
  • फिल्म की स्क्रीनिंग में नागार्जुन, एसएस राजामौली भी शामिल हुए
ऐसा क्या बोल गए चिरंजीवी कि आमिर खान का छूट गया रोना, गले लगाकर करवाना पड़ा चुप

नई दिल्ली: आज कल बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ( Aamir Khan) हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' के रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन में बिजी हैं. चार साल बाद पर्दे पर उनकी इस वापसी से उनके फैंस बेहद खुश हैं. आमिर भी अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं उन्होंने रिलीज से पहले साउथ सुपरस्टार्स (South Superstars) के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी. फिर वहां जो हुआ उसे देख सब हैरान रह गए.

क्यों रो पड़े आमिर

कई बार लीक से हट कर चलना और लोगों में अपना एक उदाहरण सेट करना अपने आप में एक बड़ी जिम्मेदारी होती है. ऐसे में आमिर के कंधे पर एक बहुत बड़ा दारोमदार है. उन्होंने फिल्म की स्क्रीनिंग साउथ के दिग्गजों के बीच रखी थी. उनके बेहतरीन कमेंट्स और रिस्पांस ने आमिर को इमोशनल कर दिया. इससे जुड़ा एक वीडियो चिरंजीवी ने खुद सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

चिरंजीवी का इमोशनल करने वाला वीडियो

साउथ सिनेमा के धुरंधर चिरंजीवी ने एक वीडियो शेयर की वीडियो में आमिर रो रहे हैं. उनके आंसू परेशानी या दुख के नहीं बल्कि खुशी के हैं. आमिर इतना अच्छा रिस्पांस देख खुद को नहीं रोक पाए ऐसे में चिरंजीवी ने उन्हें गले से लगा लिया. चिरंजीवी ने पोस्ट में कहा कि जापान के क्योटो एयरपोर्ट में आमिर खान से मुलाकात हुई. बातचीत हुई और मैं भी उनके ड्रीम प्रोजेक्ट 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा हो गया. मेरे घर पर एक्सक्लूसिव प्रिव्यू रखने के लिए मैं आमिर खान का शुक्रिया अदा करता हूं.

एसएस राजामौली भी पधारे थे स्क्रीनिंग पर

चिरंजीवी के घर पर की जाने वाली इस स्क्रीनिंग में नागार्जुन, एसएस राजामौली, सुकुमार और नागा चैतन्य भी शामिल हुए. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को अक्षय कुमार की रक्षाबंधन को टक्कर देती नजर आएगी. देखना ये है कि इतने लंबे समय तक इंतजार कर रहे आमिर के फैस इससे खुश हो पाएंगे या नहीं.

ये भी पढ़ें: Masaba Masaba 2: नीना गुप्ता ने बेटी के सामने लड़के को कह दिया हॉट, बेटी बोली चेक करवा लो हॉर्मोन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़