'काचा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा जल्द बिखेरेंगी इस रिएलिटी शो में जलवा, खतरों से खेलने के लिए तैयार

Anjali Arora new Show: अंजलि अरोड़ा जल्द टीवी के सबसे फेमस शो में नजर आने वाली हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने बताया कि सांप और कॉकरोचसे उन्हें डर नहीं लगता है लेकिन एक छोटा सा जीव है जिसे देख वो डर जाती हैं और वो कोशिश कर रही हैं कि उसका सामना भी कर सकें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 04:58 PM IST
  • अंजलि अरोड़ा अब करेंगी रिएलिटी शो
  • बताया किससे लगता है डर
'काचा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा जल्द बिखेरेंगी इस रिएलिटी शो में जलवा, खतरों से खेलने के लिए तैयार

नई दिल्ली: अंजलि अरोड़ा अपने लटको-झटकों से लोगों को दीवाना बना देती हैं. काचा बादाम से पहचान बनाने वाली अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है.अपने फैंस की बदौलत ही अंजलि अरोड़ा को लॉक अप सीजन वन में काम मिला. यहां तक कि क्वीन कंगना ने उनकी डांसिंग स्किल्स को लेकर उन पर तंज कस दिया था कि लोग तुम्हें क्यों फॉलो करते हैं? लेकिन अंजलि अरोड़ा ने फिर भी लोगों को एंटरटेन करना बंद नहीं किया और जल्द ही खतरों से खेलती नजर आएंगी.

खतरों से नहीं लगता है डर

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का ऐलान कर दिया गया है. ये सीजन और भी शानदार होने वाला है. इसमें आप काचा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा को अलग-अलग तरह के खतरों जैसे जानवर, पक्षी और करंट का सामना करते देख पाएंगे. अंजलि अरोड़ा ने लॉक अप सीजन वन में भी काफी बहादुरी से सारे टास्क पूरे किए थे ऐसे में खतरों के खिलाड़ी में खतरों का लेवल बढ़ने पर भी क्या अंजलि का हौंसला बुलंद रह पाता है ये तो बाद में ही पता लग पाएगा.

छिपकली का खौफ

अंजलि अरोड़ा से जब शो में जाने को लेकर बात की गई तो कहती हैं कि इस शो में जाने के लिए वो बेहद एक्साइटेड हैं. हालांकि उन्हें छिपकली से बेहद डर लगता है और वो अपने इस डर से जीतने की पूरी कोशिश कर रही हैं. छिपकली के अलावा अगर उनके सामने कॉकरोच और सांप हो तो अंजलि अरोड़ा को फर्क भी नहीं पड़ता.

फॉलोअर्स से ने दिया साथ

लॉक अप सीजन 1 में जाने से पहले जहां अंजलि अरोड़ा के 11 मिलियन फॉलोअर्स हुआ करते थे वही अब बढ़कर 12.5 मिलियन हो गए हैं. ऐसे में फैंस को अंजलि का एक नया रूप देखने को मिलेगा. खतरों के खिलाड़ी में बड़े से बड़े खिलाड़ी की असलियत सामने आ जाती है. जब उनके सामने अतरंगी जानवर हों तो वो स्टाइल क्या डांस तक भूल जाते हैं.

ये भी पढ़ें- कमर की जगह उर्फी जावेद ने टॉप पर पहन ली बेल्ट, नया अंदाज देख यूजर्स ने दीपक कलाल से शादी की दी सलाह! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़