कमर की जगह उर्फी जावेद ने टॉप पर पहन ली बेल्ट, नया अंदाज देख यूजर्स ने दीपक कलाल से शादी की दी सलाह!

Urfi Javed belt over the top: उर्फी जावेद ने हाल ही में अपना एक लुक शेयर किया है जिसमें वो ताबड़तोड़ बोल्डनेस से लबरेज पोजेस दे रही हैं. उनका ये अवतार देख लोगों की आंखें ही बाहरआ गईं. ऐसे में उर्फी जावेद के लिए परफेक्ट मैच भी लोगों ने ढूंढ लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 04:54 PM IST
  • उर्फी जावेद का जुड़ा शख्स के साथ नाम
  • इस हस्ती संग शादी की उड़ी खबर
कमर की जगह उर्फी जावेद ने टॉप पर पहन ली बेल्ट, नया अंदाज देख यूजर्स ने दीपक कलाल से शादी की दी सलाह!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद के फैशन की लोग अब दुहाई देने लगे हैं. एक तरफ उनका हॉलीवुड एक्ट्रेसेस  जैसा नया अवतार दूसरी ओर उनके पीछे पड़ी ट्रोलर्स की सेना. हर बात को पीछे छोड़ उर्फी जावेद ने इस बार बेल्ट से सिंगार किया है. पहले जहां ब्रा और टॉप को उर्फी जावेद इग्नोर किया करती थीं. वहीं अब ब्रा की जगह पर नया स्टाइल लेकर आई हैं. कमर पर पहनी जाने वाली बेल्ट को टॉप की जगह परपहना है और अपने खास अंगों का ढकने का काम किया है.

हसीना ने मुश्किल किया जीना

उर्फी ने ये लुक एक खास फैशन इवेंट के लिए अपनाया था. वहीं ब्लैक कलर की स्कर्ट पहनी थी जो पूरी तरह से कटी थी. बेल्ट पर टीकी इस स्कर्ट नेभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. उर्फी जावेद का मांग टीका और बालों पर लटक रही ज्वैलरी काफी यूनिक थी. उर्फी जावेद बिलकुल गोथ डीवा लग रही थीं. ऐसे में लोगों का उन पर कमेंट करना तो बनता ही था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

कमर पर पहनो ये बेल्ट

यूजर्स ने जमकर उर्फी जावेद की वीडियो पर कमेंट किए. उर्फी जावेद के टॉप को देख एक फैन ने लिखा कि ये बेल्ट कमर पर पहनी जाती है दीदी? इसके अलावा लोगों को उनकी फैशन सेंस से इतनी दिक्कत होने लगी है कि उर्फी जावेद को दीपक कलाल से शादी करने की भी सलाह दे दी गई. बता दें कि दीपक कलाल एक वक्त पर राखी सावंत से भी शादी करने वाले थे.

भयानक विवादों में फंसी

उर्फी जावेद की फैशन सेंस ने उन्हें कई बार बहुत भयानक विवादों में फंसाया है. उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी कर दिया गया. हर कब्रिस्तान में उन्हें जमीन ना देने की भी अर्जियां डाली गईं. खैर उर्फी जावेद ने इस तरह की बातों की ओर बिलकुल ध्यान नहीं दिया और जमकर काम कर रही हैं. एक यूजर ने तो उन्हें पैरिस जाने की भी सलाह दी. फैंस का कहना है कि ये देख उनकी क्रिएटिविटी को नहीं समझ सकता.

इसे भी पढ़ें:  अलाना पांडे की शादी में शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे अहान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़