Guntur Kaaram: महेश बाबू की फिल्म के प्रमोशन इवेंट पर क्यों करना पड़ा लाठी चार्ज? पुलिसकर्मी भी चोटिल

Guntur Kaaram: महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म 'गुंटूर कारम' को लेकर चाहने वालों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. वहीं, एक्टर भी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे. इस बीच अब खबर आई है कि उनकी फिल्म के प्रमोशन इवेंट पर अचानक भगदड़ मच गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 08:08 PM IST
    • महेश बाबू के इवेंट में हुआ हंगामा
    • एक पुलिसकर्मी भी हुआ घायल
Guntur Kaaram: महेश बाबू की फिल्म के प्रमोशन इवेंट पर क्यों करना पड़ा लाठी चार्ज? पुलिसकर्मी भी चोटिल

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अब जल्द ही एक्टर 'गुंटूर कारम' (Guntur Kaaram) टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर जमकर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच हाल ही में एक्टर के एक प्रमोशन इवेंट में अचानक कुछ ऐसा हुआ कि पुलिस लाठी चार्ज करने के लिए मजबूर हो गई.

महेश बाबू को देखने के लिए मची भागदौड़

हाल में महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' के प्रमोशन के लिए गुंटूर में एक प्री-रिलीज इवेंट का आयोजन किया गया था. इस दौरान भारी संख्या में महेश के फैंस उन्हें देखने के लिए जमा हुए. ऐसे में देखते ही देखते भारी भीड़ जमा हो गई. अब इस इवेंट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें भीड़ के भागम-भाग होती दिख रही है. ऐसे में हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को लाठी चार्ज तक करनी पड़ गई.

एक पुलिसकर्मी भी घायल

रिपोर्ट्स की माने तो महेश बाबू को देखने के लिए भारी संख्या में लोग जमा हुए थे. लोग इतने बढ़ गए कि बैरिकेड्स तोड़कर आगे आने लगे. ऐसे में भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. खबरों के मुताबिक, इस भीगदौड़ में एक पुलिसकर्मी को भी चोट आई है.

अब प्री-रिलीज इवेंट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. हालांकि, फिलहाल महेश बाबू या 'गुंटूर कारम' की टीम की ओर से इस मामले पर कोई आधिकारिक स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. 

12 जनवरी को रिलीज हो रही है फिल्म

दूसरी त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी इस फिल्म पर बात करें तो 'गुंटूर कारम' में महेश बाबू के साथ श्रीलीला और मिनाक्षी चौधरी को भी लीड रोल्स में देखा जाने वाला. इनके अलावा फिल्म में जगपति बाबू और राम्या कृष्णनन भी अहम भूमिका में दिखेंगे. फिल्म इसी साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि पर टूटा दुख का पहाड़, लेकिन गम के बीच मिल गई एक अच्छी खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़