आंख में आंसू, चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ महिमा चौधरी का दिखा नया लुक, कही ये बड़ी बात

Mahima Chaudhry Breast Cancer: महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) कैंसर से जूझ रही थीं. अब वह कैंसर से जंग जीत चुकी हैं और कैंसर फ्री हो चुकी हैं. अब अनुपम खेर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें महिमा हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 04:46 PM IST
  • नए वीडियो में छलके महिमा चौधरी के आंसू
  • कैंसर के बाद बदले लुक पर कही बड़ी बात
आंख में आंसू, चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ महिमा चौधरी का दिखा नया लुक, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं. अब वह कैंसर से जंग जीत चुकी हैं और कैंसर फ्री हो चुकी हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने स्वास्थ्य से जुड़ा एक बड़ा खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया था. महिमा ने बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित है. इस खतरनाक बीमारी ने महिमा की पूरी काया ही पलट कर रख दी थी. हालांकि, अब एक्ट्रेस इस बीमारी से पूरी तरह मुक्त हो चुकी हैं.

कैंसर से जंग जीत चुकी हैं महिमा चौधरी

महिमा ने बीते दिनों ही एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने रोते हुए अपनी कैंसर की जर्नी के बारे में बताया था. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सामने आए इस वीडियो में महिमा काफी बदली-बदली दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह, अनुपम खेर के साथ हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं और फोटोशूट करवा रही हैं. 

एक्ट्रेस ने कराया खूबसूरत फोटोशूट

वीडियो की शुरुआत में महिमा अपने लंबे बाल वाली विग लगाई दिखाई दे रही हैं, जिसके बाद वह छोटे बाल वाले लुक में नजर आती हैं. आंख में आंसू, चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ महिमा चौधरी, अनुपम खेर के साथ फोटोशूट करवा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बाल्ड होना सुंदर है और ये बिल्कुल है, लेकिन कुछ लोगों ने मुझे ये भी सलाह दी कि विग भी कूल दिखती हैं तो आपको जो भी अच्छा लगे आप लगा सकती हैं. कई लोगों ने मुझे नेचुरल दिखने वाली विग्स भी लाकर दी. मैं पिछले दिनों कई लोगों से मिली, जिन्होंने नोटिस भी नहीं किया कि मैंने विग पहनी है, लेकिन कुछ भांप भी गए, लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता. अनुपम खेर ने मुझे और आप सब को भी बाल्ड लुक को कैरी करने का आत्मविश्वास दिया'.

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इसके अलावा अनुपम खेर ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी आपको आंसुओं से हंसना पड़ता है, दर्द में मुस्कुराना पड़ता है ताकि आप दुखों में जी सकें.' अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट पर न सिर्फ फैंस, बल्कि मशहूर हस्तियां कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अनुषा दांडेकर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस लुक में देख बेकाबू हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़