माहिरा शर्मा ने कैमरे के सामने खोला श्रग, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2022, 05:34 PM IST
  • माहिरा ने ब्लैक आउटफिट में शेयर की बोल्ड तस्वीरें
  • इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है
माहिरा शर्मा ने कैमरे के सामने खोला श्रग, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर टीवी तक अपना शानदार सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट बनने के बाद से ही वह काफी चर्चा में हैं. इसी शो ने उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिलाई है.  

बोल्डनेस दिखाने के लिए माहिरा ने खोला श्रग

माहिरा अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि माहिरा ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्राउजर पहने दिखाई दे रही हैं. 

ब्लैक आउटफिट में नजर आईं माहिरा 

माहिरा ने अपने इस लुक को ब्लैक श्रग के साथ पेयर किया है. बोल्डनेस की सारी हदें पार करते करते हुए एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने श्रग को खोल दिया है. माहिरा ने न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. साथ ही माहिरा ने गले में एक पतली से चैन कैरी की हुई है. उनकी अदाएं वाकई कमाल की हैं. 

कातिलाना अदाओं से किया घायल

माहिरा ने एक साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. माहिरा के चाहने वालों के साथ-साथ तमाम यूजर्स तस्वीरों पर कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों के लिए उनकी इन अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' ने फिर तोड़े सारे रिकॉर्ड, इस हफ्ते देखने को मिला बड़ा फेरबदल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़