TRP List: 'अनुपमा' ने फिर तोड़े सारे रिकॉर्ड, इस हफ्ते देखने को मिला बड़ा फेरबदल

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) ने तीसरे सप्ताह की भी रेटिंग जारी कर दी है. इस बार भी कोई शो 'अनुपमा' को उसकी जगह से हिला नहीं पाया है. हालांकि इस लिस्ट में काफी फेरबदल देखने को मिला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2022, 05:17 PM IST
  • कायम है शो अनुपमा की बादशाहत
  • जानिए क्या है बाकी शोज का हाल
TRP List: 'अनुपमा' ने फिर तोड़े सारे रिकॉर्ड, इस हफ्ते देखने को मिला बड़ा फेरबदल

नई दिल्ली: किसी भी सीरियल को दर्शकों के बीच कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का खुलासा हर सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP List) के साथ हो ही जाता है. अब ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क इंडिया) ने तीसरे सप्ताह की भी टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है. इस बार भी कोई शो 'अनुपमा' को उसकी जगह से हिला नहीं पाया है. हालांकि इस लिस्ट में काफी फेरबदल देखने को मिला है.

इस लिस्ट में टॉप 5 में कुछ सीरियल्स की टीआरपी में उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. आइए जानते हैं कि किस टीवी शो ने सफलता पाई और किसने नहीं.

'अनुपमा' (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) लंबे वक्त से टीआरपी चार्ट में पहले पायदान पर ही कब्जा जमाए हुए है, जो इस हफ्ते भी बरकरार है. शो में इन दिनों कई तरह के ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं. एक तरफ वनराज मालविका को अपने मतलब के लिए झूठे प्यार के जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा है. वहीं दूसरी तरफ काव्या की वापसी भी हो चुकी है. 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rista Kya Kahlata Hai)

एक नए सिरे से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो की शुरुआत हुई है. 12 साल लंबा लीप आने के बाद इस शो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. साल के तीसरे सप्ताह इस शो ने लंबी छलांग मारी है. दरअसल, इस हफ्ते शो को दूसरा स्थान मिला है. इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं. शो में इन दिनों अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का ड्रामा चल रहा है. 

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

नील भट्ट और आयशा सिंह का सीरियल गुम है किसी के प्यार में टीआरपी चार्ट में तीसरे नंबर पर है. दर्शकों को शोज की कहानी काफी पसंद आ रही है. सीरियल में इन दिनों विराट अपनी तबाही की तरफ तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है.

'ये है चाहतें' (Yeh Hai Chahatein)

अकबर काजी और शरगुन कौर स्टारर सीरियल 'ये है चाहतें' (Yeh Hai Chahatein) टीआरपी लिस्ट के टॉप चार में वापस लौट आया है. एकता कपूर के इस सीरियल ने अपनी रेटिंग में काफी सुधार किया है.

'इमली' (Imlie)

पिछले कुछ हफ्तों से इस शो की रेटिंग में काफी गिरावट देखने को मिल रही है. इस बार कुछ ऐसा ही हुआ. सीरियल का करेंट ट्रैक दर्शकों का कुछ ज्यादा ही बोर करने लगा है. इस हफ्ते ये शो पांचवे नंबर पर पहुंच गया है. 

ये भी पढ़ें- अब परिणीति चोपड़ा भी हुईं बोल्ड, ऑफ शोल्डर ड्रेस में बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़