49 साल की मलाइका अरोड़ा के सेक्सी लुक ने किया मदहोश, बैकलेस ड्रेस में बिखेरे जलवे

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा की हसीन अदाएं उनकी उम्र शायद कभी बढ़ने ही नहीं देती हैं. आज भी अपने लु्क्स से वह किसी को भी  दे देती हैं. अब फिर से उनका हॉट अवतार दिखा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 25, 2023, 11:15 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा गिराई बिजलियां
  • मलाइका फिर हॉट अवतार में दिखीं
49 साल की मलाइका अरोड़ा के सेक्सी लुक ने किया मदहोश, बैकलेस ड्रेस में बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज भी अपनी अदाओं से किसी भी एक्ट्रेस को मात देती हैं. वहीं, ये कहना भी गलत नहीं होगा कि मलाइका वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. हर दिन उनका पहले से ज्यादा हॉट अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए नया फोटोशूट शेयर किया है.

Malaika Arora ने अदाओं का चलाया जादू

लेटेस्ट फोटोज में मलाइका ब्लैक कलर का फुल स्लीव्स स्किन फिट बैकलेस गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना उन्होंने यहां अपना कर्वी फिगर और बैलकेस लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस इतनी हॉट दिख रही हैं फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई है.

49 की उम्र में सेक्सी दिखीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने अपने इस लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्लीक बालों के साथ लो पोनीटेल बनाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

उनके इस लुक को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 49 साल की हो चुकी हैं और एक बच्चे की मां हैं. उनकी इन फोटोज पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इस शो में दिख रही हैं मलाइका

गौरतलब है कि मलाइका काफी वक्त से अपने ओटीटी रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल पर भी चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतने ग्लैमरस लुक में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़