दुबई इवेंट में Malaika Arora को देख बेकाबू हुए फैंस, एक्ट्रेस के साथ हुई धक्का-मुक्की

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. मलाइका के चाहने वाले उनकी एक धलक पाने को बेताब रहते हैं. हाल में जब दुबई में एक इवेंट में एक्ट्रेस ने शिरकत की तो भीड़ उन्हें देखकर बेकाबू हो गई. इस दौरान एक्ट्रेस के साथ धक्का-मुक्की भी हो गई.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 27, 2023, 10:51 AM IST
  • दुबई इवेंट में मलाइका का दिखा जलवा
  • फैंस के बीच फंसी एक्ट्रेस को लगा धक्का
दुबई इवेंट में Malaika Arora को देख बेकाबू हुए फैंस, एक्ट्रेस के साथ हुई धक्का-मुक्की

नई दिल्ली:Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की टैलेंटेड और डांस डीवा हैं. वह अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. अभिनेत्री का स्टाइल स्टेटमेंट भी चर्चा का विषय बना रहता है. 40 पार के बाद भी अभिनेत्री इतनी फिट हैं कि फैंस तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं. मलाइका अपने डांसिंग मूव्स के जरिए भी लोगों का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में मलाइका दुबई के एक कार्यक्रम का हिस्सा बनीं थी. फैंस उनके ग्लैमरस अवतार को देख इतना क्रेजी हो गए की सेल्फी लेने की होड़ लग गई. इस दौरान मलाइका काफी असहज नजर आईं.

वीडियो हुआ वायरल

दुबई से मलाइका अरोड़ा हाल में एक इवेंट का हिस्सा बनीं थी. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका शिमरी ब्लैक कलर के गाउन में हॉट नजर आ रही हैं. इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड की, इसके बाद वह फैंस से मिली. मलाइका ने सभी के साथ फोटोज भी खिचवाई. सिक्योरिटी के भीड़ को कंट्रोल करने के बाद भी लोगों ने मलाइका को बुरी तरह से घेर लिया था.

अनकंफर्टेबल नजर आईं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा को देख फैंस उनके साथ सेल्फी खिंचाने के लिए बेकाबू हो गए. तभी भीड़ में से किसी शख्स ने अभिनेत्री को धक्का भी दे दिया, जिस वजह से मलाइका थोड़ा परेशान हो गईं और झल्लाते हुए बोलीं कि प्लीज धक्का मत दीजिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि मलाइका के सिक्योरिटी गार्ड उनको लोगों से बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पैपराजी से परेशान हो जाती हैं मलाइका

बता दें कि इससे पहले मलाइका पैपराजी को लेकर अपने शो मूविंग विद मलाइका में भी खुलकर बात कर चुकी हैं.एक्ट्रेस ने बताया था कि वह कई बार मैं पैपराजी से परेशान हो जाती हैं. मैंने अभी तक किसी को डांटा नहीं है. मुझे तब दिक्कत होती है, जब ये लोग मेरे साथ फोटो लेने के बजाय मेरे ब्रेस्ट और हिप्स पर फोकस करते हैं. हाल में ही एक्ट्रेस एक वीडियो सॉन्ग में दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट संग मेट गाला का रेड कार्पेट शेयर करेंगी Priyanka Chopra, हसीनाओं के नजर आएंगे हसीन लुक्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़