मलाइका अरोड़ा लेकर आ रही हैं नया शो, अर्जुन कपूर और अरबाज खान को लेकर होंगे नए खुलासे

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे कूल सिस्टर्स में से एक हैं. दोनों का फैशन सेंस और बोंड बेहद कमाल का है. ऐसे में दोनों एक साथ अपनी लाइफ के खास हिस्से को शेयर करने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 08:53 AM IST
  • मलाइका और अमृता लाएंगी नया शो
  • अरबाज और अर्जुन आएंगे नजर
मलाइका अरोड़ा लेकर आ रही हैं नया शो, अर्जुन कपूर और अरबाज खान को लेकर होंगे नए खुलासे

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ा प्रोटेक्टिव हैं. वो कभी भी अपने रिलेशन को लेकर खुलकर पब्लिकली बात नहीं करती हैं. चाहे अरबाज खान के साथ तलाक हो या फिर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप, लेकिन लगता है कि अब मलाइका जल्द ही लोगों तक अपनी लाइफ के हर गॉसिप को पहुंचाने के लिए रेडी हो गई हैं. इतना ही नहीं वह सीधा एक शो इस पर करने वाली हैं.

मलाइका का शो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ एक शो लेकर आने वाली हैं जिसका नाम है 'अरोड़ा सिस्टर्स'. यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ सकता है. खबर आई है कि इस शो में मलाइका बतौर गेस्ट अर्जुन कपूर और अरबाज खान से बातचीत करेंगी.

रिश्ते पर होगी बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका इस शो में एक्स हसबैंड और बॉयफ्रेंड के साथ अपनी इक्वेशन को लेकर डिस्कस करेंगी. हालांकि दोनों एरबाज और अर्जुन एक साथ शो में नहीं दिखाई देंगे. दोनों अलग-अलग एपिसोड्स में मलाइका का सामना करेंगे. फैंस दोनों एपिसोड्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

कूल सिस्टर्स

बता दें कि अर्जुन कपूर और अरबाज के अलावा शो में दोनों बहनों के परिवार वाले और क्लोज फ्रेंड्स भी नजर आएंगे. अरोड़ा सिस्टर्स शो के जरिए मलाइका और अमृता अपनी पर्सनल लाइफ को सबके सामने खोल कर रखने वाली हैं. वैसे बता दें कि मलाइका और अमृता बॉलीवुड की सबसे कूल सिस्टर्स में से एक हैं. दोनों का फैशन सेंस और बोंड बेहद कमाल का है.

ये भी पढ़ें: ब्रिटिश शासकों की खराब इमेज के बाद भी विदेश में बजा RRR का डंका, एसएस राजामौली ने बताई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़