मलाइका अरोड़ा भी करेंगी दूसरी शादी? अरबाज की शादी के बाद फराह खान के सामने किया ऐलान

Malaika Arora Marriage In 2024: एक्स पति अरबाज खान की शादी के बाद मलाइका अरोड़ा भी दूसरी शादी कर सकती हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एक्ट्रेस ने रिएलिटी शो में बोला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 02:34 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा करेंगी 2024 में शादी?
  • फराह खान के सामने किया ऐलान
मलाइका अरोड़ा भी करेंगी दूसरी शादी? अरबाज की शादी के बाद फराह खान के सामने किया ऐलान

नई दिल्ली Malaika Arora Marriage In 2024: मलाइका अरोड़ा के एक्स पति अरबाज खान हाल ही मे शादी के बंधन में बंधे हैं. वहीं अब उनकी एक्स पत्नी मलाइका अरोड़ा भी दूसरी शादी का मन बना रही हैं. जी हां ये कोई मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने खुद दूसरी शादी का हिंट दिया है. मलाइका अरोड़ा ने रिएलिटी शो झलक दिखला जा 11 में मलाइका ने दूसरी शादी के बारे में हिंट दिया है. 

फराह ने किया सवाल 

सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में फराह मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर सवाल किया है. क्या मलाइका 2024 में सिंगर पैरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पैरेंट कम एक्ट्रेस बनने वाली हैं. यह सुनकर मलाइका पूछती है  कि मतलब मुझे किसी को गोद लेना पड़ेगा. इसका क्या मतलब है. तभी गौहर खान बोलती है कि इसका मतलब है कि क्या आपकी शादी होने वाली है? 

मलाइका ने कहा शादी कर लूंगी 
मलाइका अरोड़ा बोलती है कि अगर कोई है तो मैं 100 पर्सेंट शादी कर लूंगी, फराह बोलती है कि कोई है मतलब बहुत हैं. तब मलाइका बोलती हैं कि कोई अगर पूछे तो मैं शादी कर लूंगी. फराह फिर पूछती है कि कोई भी पूछेगा तो आप शादी कर लोगी. जवाब में मलाइका बोलती हैं कि हां मैं कर लूंगी. मलाइका ने सीधे तौर पर शादी को लेकर नहीं बोला है लेकिन उन्होंने बातों ही बातों में ऐलान किया है कि वह 2024 में शादी कर सकती है. 

अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका
मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. कपल ने काफी पहले ही अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है. दोनों अक्सर साथ में घूमते और वेकेशन मनाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि मलाइका के एक्स पति अरबाज खान ने शूरा खान से शादी की है. 

ये भी पढ़ें- Rajesh Khanna Birthday Special: सिर्फ इस शर्त पर राजेश खन्ना ने की डिंपल कपाड़िया से शादी, ऐसे हो गया रिश्ते का अंत

ये भी पढ़ें- Rajesh Khanna Birthday Special: सिर्फ इस शर्त पर राजेश खन्ना ने की डिंपल कपाड़िया से शादी, ऐसे हो गया रिश्ते का अंत

ट्रेंडिंग न्यूज़