बैकलेस आउटफिट में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, बोल्डनेस को लेकर हुईं ट्रोल

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर मलाइका का बोल्ड आउटफिट में नजर आई हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 07:38 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने बैकलेस अवतार
  • बोल्ड ड्रेस को लेकर मलाइका हुईं ट्रोल
बैकलेस आउटफिट में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, बोल्डनेस को लेकर हुईं ट्रोल

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा बी टाउन में अपने लुक्स और आउटफिट्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर मलाइका अरोड़ा बोल्ड आउटफिट पहने नजर आई हैं, सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का स्टनिंग अवतार काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि फैंस को मलाइका अरोड़ा का ये अवतार खास पसंद नहीं किया है. मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल 

मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर ट्रोल होती हैं. एक बार फिर इंटरनेट पर मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया जा रहा है. इस बार उन्हें उनके आउटफिट की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर पैपराजी ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा रेड कलर की बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस कार में बैठकर रवाना हो जाती है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा को काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

यूजर्स ने कही ये बात 
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा कि- मेरे घर का पर्दा चोरी हो गया है किसी को दिखे तो बताना. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यह हमेशा दिखावा करती हैं, कहीं भी जा रही हो इन्हें हमेशा दिखावा करती है. 

अर्जुन कपूर के संग हैं रिलेशन में
मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं. दोनों अक्सर एक साथ पैपराजी को कैमरे के सामने पोज देते हैं. इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं. मलाइका अरोड़ा के करियर की बात करें तो मलाइका कई टीवी शो में बतौर जज हिस्सा रह चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: एक बार फिर दुल्हन बनीं अक्षरा, बिरला हाउस जाएगी बारात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़