मलयालम एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन का निधन, घर में पाई गईं मृत

पॉपुलर मलयामल फिल्म और टीवी एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन का निधन हो गया है. श्रीकार्यम पुलिस ने मौत की जांच शुरू कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2023, 03:48 PM IST
  • मलयालम अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन का निधन
  • अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन घर में पाई गईं मृत
मलयालम एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन का निधन, घर में पाई गईं मृत

नई दिल्ली:  लोकप्रिय मलयालम फिल्म और टीवी धारावाहिक अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन सोमवार को यहां अपने किराए के अपार्टमेंट में फंदे से लटकी पाई गईं. 35 वर्षीय अभिनेत्री अपने परिवार के साथ अपार्टमेंट में रह रही थीं. श्रीकार्यम पुलिस ने मौत की जांच शुरू कर दी है.

रेन्जुशा मेनन का निधन
मलयालम फिल्म और टीवी एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन का निधन हो गया. 35 साल की एक्ट्रेस अपने घर में मृत मिली हैं. एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ अपार्टमेंट में रह रही थी. पुलिस ने मौत की जांच शुरू कर दी है. 

घर में मिला मृत शरीर 
सोमवार सुबह कमरा काफी देर तक बंद रहने पर परिवार को संदेह हुआ. बाद में जब जबरदस्ती दरवाजा खोला गया, तो वह फंदे से लटकी हुई मिली. रेन्जुशा के निधन का कारण जानने के लिए पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जांच चल रही है. 

कई शो में कर चुकी हैं काम 
रेन्जुशा मेनन एक लोकप्रिय अभिनेत्री थीं और उन्होंने कई टीवी चैनलों के कई धारावाहिकों में अभिनय किया था. उन्होंने कुछ मलयालम फिल्मों में भी काम किया. पुलिस ने आत्महत्या का कारण जानने के लिए जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:  सलमान खान स्टारर 'लंदन ड्रीम्स' को 14 साल हुए पूरे, विपुल शाह ने ऐसे मनाया जश्न 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़