शो में होगी इस शख्स की फिर से एंट्री, सबके सामने आएगा अक्षरा और अभिमन्यू की मौत का सच

yeh rishta kya kehlata hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगे. मनीष जी समेत सबकों पता चलेगा कि अभीरा की मां अक्षरा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2024, 09:05 PM IST
  • अक्षरा का सच आएगा बाहर
  • अभीरा रह जाएगी अकेली
शो में होगी इस शख्स की फिर से एंट्री, सबके सामने आएगा अक्षरा और अभिमन्यू की मौत का सच

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों की कहानी अभीरा और अरमान की शादी पर आधारित है. आने वाले एपिसोड में कई बड़े खुलासे देखने को मिलेंगे. पिछले एपिसोड में जहां रोहित ने बोला था कि उसके भाई की शादी हो जाए, रूही रोहित की बात सुन हैरान हो जाती है. क्योंकि रूही नहीं चाहती है कि अरमान और अभीरा की शादी हो. वहीं अरमान ने पौद्दार हाउस छोड़ अभीरा से शादी करने फैसला किया है. लेकिन इस बीच दादी-सा अभीरा को किडनैप कर लेती है, बाद खुलासा करती है कि वह दोनों की शादी करेंगी. रूही इस बात से बेहद दुखी हो जाती है. वह किसी भी कीमत पर इस शादी को रोकना चाहती हैं. 

सामने आएगा अभीरा का सच 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिलेगा कि दादीसा शादी की तैयारी शुरू कर देती है. वहीं पोद्दार हाउस में अरमान और अभीरा के लिए शादी का कार्ड चुनना शुरू कर देता है. आने वाले एपिसोड देखने को मिलेगा कि देखेंगे कि शादी की तैयारियों के बीच रूही अरमान और अभीरा को अलग करना प्लान बनाएगी. 

अकेली पड़ जाएगी अभीरा 
शादी की इन तैयारियों के बीच अभीरा खुद को अकेली महसूस करेगी. क्योंकि अभीरा के परिवार से कोई नहीं होता है. ऐसे मौके पर अभीरा को अपनी मां अक्षरा याद आएगी. ऐसे में वह मनीष के बारे में सोचेगी. अभीरा अपनी शादी में मनीष को बतौर परिवार के रूप में इनवाइट करेगी. मनीष और अभीरा दोनों ही पास्ट को लेकर अनजान हैं. 

अक्षरा के बारे मनीष को पता चलेगा सच 
अभीरा मनीष को अपने फंक्शन करने के लिए बोलेगी क्योंकि अब इस दुनिया में उसका कोई नहीं है. मनीष भी अभीरा की बात मान जाएगा. आने वाले एपिसोड में मनीष जी को पता चलेगा कि अक्षरा की बेटी अभीरा ही है. ऐसे में शो में बड़ा ट्विस्ट आएगा. रूही अक्षरा से नफरत करती है क्योंकि वह अपनी मां की मौत का जिम्मेदार अक्षरा को मानती हैं. ऐसे में शो में कई बड़े ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे.  

ये भी पढ़ें- Stree 2 में हर मोड़ पर मिलेगा सरप्राइज, ये हैं वो 5 बातें जिनसे फिल्म उड़ा रहीं थिएटर्स में गर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़