Video: पिता की दूसरी शादी कराना चाहती हैं मनीषा रानी, बोलीं- 'कोई है जो मेरे पापा के साथ निभा...'

Manisha Rani Video: मनीषा रानी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने पिता की दूसरी शादी की बात कही है. उन्होंने कहा है कि वो अपने पिता के लिए अच्छी सी लड़की ढूंढ रही हैं.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 26, 2024, 03:00 PM IST
    • मनीषा रानी खोज रही अपने पिता के लिए अच्छी लड़की
    • पापा की दूसरी शादी कराने की तैयारी कर रही इन्फ्लुएंसर
Video: पिता की दूसरी शादी कराना चाहती हैं मनीषा रानी, बोलीं- 'कोई है जो मेरे पापा के साथ निभा...'

नई दिल्ली: Manisha Rani Video: सोशल मीडिया स्टार मनीषा रानी इन दिनों हर तरफ छाई हुई हैं. झलक दिखला जा 11 जीतने के बाद तो मनीषा की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं. हाल ही में मनीषा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मनीषा अपने पापा की दूसरी शादी की बात कर रही हैं. मनीषा रानी हाल ही में अपने होम टाउन बिहार पहुंची थी. जहां उन्होंने अपनी फैमिली के साथ खूब समय बीताया है. इसका एक वीडियो मनीषा ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने मजाक-मजाक में अपने पापा की पोल खोल दी. मनीषा ने बताया कि उनके पापा अपने लिए दूसरी लड़की ढूंढ रहे हैं. 

पापा के सिर में बाल उगाना चाहती हैं मनीषा

वीडियो में देखने को मिला है कि मनीषा अपनी बहनों के साथ अपने गिफ्ट ओपन कर रही होती हैं इस बीच उनके पापा प्रमोद कुमार आ जाते हैं और उनकी नकल उतारने लगते हैं. लेकिन इस बीच मनीषा भी अपने पापा से मजाक करने लगती हैं. वो कहती हैं कि उनके पापा अपने सिर पर बाल लाना चाहते हैं इसलिए फैंस कमेंट में कोई हेयर ऑइल बताएं, जिससे बाल आ जाएं.

पापा के लिए लड़की ढूंढ रहीं मनीषा रानी

इसके बाद मनीषा अचानक से बोल पड़ती हैं कि उनके पापा दूसरी शादी करना चाहते हैं. वे कहती हैं कि- मेरे पापा सिर पर बाल लाना चाहते हैं, प्ली कोई कमेंट में बेस्ट ऑइल बताइए. पापा अपनी शादी के लिए एक सुंदर लड़की ढूंढ रहे हैं. सॉरी लड़की नहीं, औरत क्योंकि पापा का उम्र लड़का का नहीं रहा. अगर कोई औरत है जो मेरे पापा के साथ निभा सके, तो बताइए. कमेंट या डीएम करें. मेरे पापा का नंबर है. इसके बाद मनीषा और उनके पापा गलती से अपना असली नंबर भी बता देतें हैं. 

मनीषा के मम्मी-पापा का हो चुका है तलाक

बता दें कि मनीषा रानी जब पांच साल की थीं तब उनके मम्मी-पापा का तलाक हो गया था. इसके बाद उनके पिता ने अकेले ही मनीषा और उनके भाई-बहनों का पाला. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने झलक दिखला जा 11 के मंच पर किया था. मनीषा ने ये भी बताया था कि वो आज भी अपनी मम्मी से मिलती हैं. 

ये भी पढ़ें- राजनीति में एंट्री के बाद कंगना रनौत करेंगी lock up Season 2 को होस्ट? एकता कपूर ने दिया अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़