द फैमिली मैन 2 को मिली जबरदस्त सफलता, दुनियाभर की सीरीज में मिला चौथा स्थान

कोरोना महामारी के बीच लोगों की दिलचस्पी OTT प्लेटफॉर्म की ओर तेजी से बढ़ी. इस बीच बड़े निर्माता-निर्देशक से लेकर हर बड़ा स्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख कर चुके हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2021, 05:14 PM IST
  • द फैमिली मैन 2 को दुनिया की बेस्ट सीरीज में मिला स्थान
  • एक्टर मनोज बाजपेयी ने फैंस के साथ शेयर की खुशी
द फैमिली मैन 2 को मिली जबरदस्त सफलता, दुनियाभर की सीरीज में मिला चौथा स्थान

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच लोगों की दिलचस्पी OTT प्लेटफॉर्म की ओर तेजी से बढ़ी. इस बीच बड़े निर्माता-निर्देशक से लेकर हर बड़ा स्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख कर चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

पहले बड़ी बजट फिल्मों को इन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया जिसके बाद अब मोटे बजट की वेब सीरीज भी बनाई जा रही है. इसी बीच एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 ने जबरदस्त सफलता हासिल की है. 

ये भी पढ़ें-संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को उनकी वजह से होती है परेशानी, जानें क्यों.

दर्शकों को द फैमिली मैन 2 बहुत पसंद आई है. इतना ही नहीं फिल्म समीक्षकों ने भी सीरीज के साथ ही काम करने वाले सभी किरदारों के अभिनय की भी जमकर तारीफ की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

इसी बीच मनोज बाजपेयी और समांथा अक्किनेनी की सीरीज ने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचा दिया है. दर्शक लगातार इसके तीसरे सीजन की मांग कर रहे हैं और अभी से ही उसका इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-सोनू सूद ने बेटे को 3 करोड़ की कार गिफ्ट करने की खबर पर तोड़ी चुप्पी.

वहीं दुनिया के सबसे मशहूर वेब सीरीज की लिस्ट में IMDB ने मनोज बाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन 2 को चौथा स्थान दिया है. सीरीज की जबरस्त सफलता के बाद इसके मेकर्स और कलाकार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. खुद श्रीकांत तिवारी का रोल निभाने वाले एक्टर मनोज बाजपेयी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़