रणबीर के बाद एक्टर Manoj Bajpayee कोरोना ग्रसित, हुए क्वारंटीन

देशभर में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री भी कोरोना की चपेट में आ चुकी है. एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) कोविड से ग्रसित हो चुके हैं और क्वारंटीन में चले गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2021, 03:33 PM IST
  • मनोज बाजपेयी हुए कोरोना संक्रमित
  • फिल्म की शूटिंग रोक दी गई
रणबीर के बाद एक्टर Manoj Bajpayee कोरोना ग्रसित, हुए क्वारंटीन

मुंबई: कुछ हफ्तों से कोरोना के केसों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री से भी लगातार कोरोना के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अब एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) कोविड 19 की चपेट में आ गए हैं.

मनोज बाजपेयी खुद ही घर में क्वारंटीन हो चुके हैं. खबरों की मानें तो एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर कोरोना वायरस का शिकार हो गए. जैसे ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई फिल्म की शूटिंग रोक दी गई. इसके साथ ही एक्टर के टच में आने वाले लोगों की भी कोविड जांच करवाई जा रही है. 

ये भी पढ़ें-अगर कर रहे हैं फिल्म Roohi देखने की प्लानिंग, तो पढ़ें रिव्यू.

मनोज की टीम ने एक बयान जारी कर लिखा कि फिल्म डायरेक्टर जैसे ही कोविड पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद फिल्म से जुड़े अन्य लोगों की भी टेस्ट करवाई गई थी. टेस्ट में एक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल एक्टर क्वारंटाइन पर है और उनकी तबीयत ठीक है. इसके साथ ही उनके टीम ने बताया कि मनोज सभी सावधानी बरत रहे हैं.

वर्क फ्रंट
मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘फैमिली मैन 2’ का टीजर आउट किया जा चुका है. सीरीज जल्द ही रिलीज की जा सकती है, अमेजन प्राइम की सीरीज तांडव के विवाद के बाद फैमिली मैन 2 की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया.

ये भी पढ़ें-रिलीज के साथ ही कंट्रोवर्सी से घिरी Bombay Begum, स्ट्रीमिंग पर रोक लगाने की मांग.

वहीं सीरीज के अलावा एक्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Despatch’ की शूटिंग कर रहे थे जिस दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए. यह फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़