अगर कर रहे हैं फिल्म Roohi देखने की प्लानिंग, तो पढ़ें रिव्यू

Roohi Movie Review: फिल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है. राजकुमार राव (Rajkumar Rao), वरुण शर्मा (Varun Sharma) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी लेकिन शायद दर्शकों को निराशा हाथ लगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2021, 03:05 PM IST
  • राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने जीता फैंस का दिल
  • फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी, जाह्नवी ने किया निराश
अगर कर रहे हैं फिल्म Roohi देखने की प्लानिंग, तो पढ़ें रिव्यू

मुंबई: राजकुमार राव (Rajkumar Rao), वरुण शर्मा (Varun Sharma) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म रूही (Roohi) 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है. फिल्म सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री की ही अगली कड़ी बताई जा रही थी जिस वजह से दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें भी थी.

स्त्री फिल्म के बाद से बॉलीवुड में हॉरर-कॉमेडी मूवीज की डिमांड बढ़ गई है. और मेकर्स भी इस तरह की फिल्मों को और ज्यादा एक्सप्लोर करते नजर आ रहे हैं. अगर आप भी फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले जानें कैसा है दर्शकों का रिस्पांस. 

फिल्म ने पहले ही दिन 3.06 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की कमाई कोरोना के माहौल में अच्छी बताई जा रही है.

रूही फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की शुरुआत जाह्नवी कपूर के गाने नदियों पार से होती है. उसके बाद फिल्म में भंवरा पांडेय (राजकुमार राव) और कतन्नी (वरुण शर्मा) की एंट्री होती है. फिल्म में दोनों ही एक्टर रिपोर्टर की भूमिका निभा रहे हैं और इसके साथ ही एक्टर पकड़वा विवाह कराने का काम करते नजर आ रहे हैं.

.ये भी पढ़ें- भगवान शिव की पूजा करने पहुंची आलिया, मांगा कुछ खास

या यूं कहें तो दोनों किडनैपिंग का पार्ट टाइम जॉब कर रहे हैं. इसी बीच दोनों की मुलाकात रूही (जाह्नवी कपूर) से हो जाती है और दोनों ही दोस्त इसके चक्कर में फंस जाते हैं. शुरुआत में दोनों को रूही साधारण लड़की लगती है लेकिन बाद में इन्हें पता चलता है कि रूही पर अफ्जा की आत्मा ने कब्जा किया हुआ है.

.ये भी पढ़ें- Mouni Roy की 'पतली कमरिया' की तरीफ करते दिखे तनिष्क बागची

कहानी में ट्विस्ट तो तब आता है जब भंवरा को रूही से और कतन्नी को अफ्जा से सच्चा प्यार हो जाता है. यानी कि एक दोस्त को साधारण सी लड़की से और एक दोस्त को भूतनी से. वहीं जहां एक दोस्त रूही को अफ्जा से आजाद करना चाहते हैं तो दूसरा दोस्त चाहता है कि अफ्जा हमेशा रूही के साथ रहे.

फिल्म की पूरी कहानी रूही और अफ्जा के बीच घूमती रहती है.

फिल्म रूही उम्मीदों पर नहीं हो पाई खड़ी

हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म रूही से लोगों को काफी उम्मीदें थी. लेकिन फिल्म स्त्री के लेवल को मैच नहीं कर पाई. हालांकि राजकुमार और वरुण शर्मा ने फिल्म में अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया. इंग्लिश के कई शब्दों को गलत तरीके के प्रनाउंस करके लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया जो काफी एंटरटेनिंग है.

वरुण शर्मा के जबरदस्त एक्सप्रेशंस से लेकर बॉडी लैंग्वेज तक सब कुछ काबिल-ए-तारीफ है. वहीं जाह्नवी कपूर पर ही पूरी फिल्म की स्टोरी लिखी गई थी लेकिन उनकी एक्टींग निराशा जनक रही. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़