यूट्यूबर मैक्सटर्न ने लगाई सीएम खट्टर से गुहार, वीडियो शेयर कर बताया- एल्विश यादव के लिए बदली FIR

Elvish Yadava Maxtern Fight: एल्विश यादव ने यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ मारपीट की जिसके बाद काफी बवाल हो गया है. मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. वहीं अब मैक्सटर्न का कहना है कि एफआईआर बदल दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2024, 04:04 PM IST
  • मैक्सटर्न ने लगाई सीएम खट्टर से गुहार
  • वीडियो शेयर कर बताया पूरा मामला
यूट्यूबर मैक्सटर्न ने लगाई सीएम खट्टर से गुहार, वीडियो शेयर कर बताया- एल्विश यादव के लिए बदली FIR

नई दिल्ली: एल्विश यादव और यूट्यूबर मैक्सटर्न दोनों को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मारपीट की जिसके बाद एल्विश के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई. वहीं अब मैक्सटर्न का कहना है कि एफआईआर बदल दी गई है. उन्होंने अटेम्प टू मर्डर की शिकायत की थी पुलिस ने आफआईआर में इसे नहीं लिखा. मैक्सटर्न ने वीडियो शेयर कर पूरे मामले की जानकारी दी है. इसके अलावा उन्होंने बोला है कि अगर उन्हें कुछ भी हो जाता है तो उसके जिम्मेदार एल्विश होंगे. 

मैक्सटर्न ने शेयर किया वीडियो 

मैक्सटर्न ने वीडियो शेयर कर बोला- मैंने देख लिया अगर आपके पास पैसा है तो आप एफआईआर भी बदल सकते हो, एल्विश ने जो लोकेशन दी थी वह उसके घर की थी लेकिन मेरा मन किया कि मुझे उसे मेरे लोकेशन पर बुलाना चाहिए. मुझे चीजों को क्लीयर करना था. मैंने पूरी तैयारी की थी मैंने सोफे रखे थे ताकि एल्विश भाई आए तो बैठ कर बाते करेंगे. लेकिन वह आए और मारना शुरू कर दिया उनके साथ कुछ लोगों ने भी मारा 

स्पाइन पर मारा 
वीडियो में मैक्सटर्न ने बोला कि एल्विश ने घुटनों से मेरे नाक पर मारा, वहीं बगल में उन्होंने फोन उठाकर मेरे स्पाइन पर मारा, आप जानते हैं स्पाइन टूट जाता तो मैं जिंदगी भर के लिए अपाहिज हो सकता था, उसने फिर जान से मारने की धमकी भी दी, कम से कम 3 बार. ऑफ कैमर भी कई बार जान से मारने की धमकी दी. 

बदली एफआईआर 
मैक्सर्टन ने वीडियो में आगे बोला कि मुझे इन लोगों ने कई बार सॉरी बोलने के लिए बोला लेकिन मैंने सॉरी नहीं बोला. शुरू में मेरे होठ पर चोट लगी है लेकिन फिर मेरे पूरे स्पाइन में दर्द होने लगा मैं सो नहीं पाया. इसके बाद मैं अस्पताल गया मेडिकल करवाने के लिए लेकिन उन्होंने बोला कि बिना एफआईआर के बिना मेडिकल नहीं होगा. इसके बाद मैंने एफआईआर करवाई. इंस्पेक्टर ने इस बात को पब्लिक करने के लिए मना किया था. मैंने कई आर्टिकल पढ़े हैं जिसमें एल्विश के ऊपर एक भी सेक्शन नहीं लगा है जो मैंने एफआईआर में लिखवाई थी.

 मैं क्या समझू अगर आपके पास पैसा है तो आप एफआईआर भी बदल सकते हैं. मैक्सर्टन ने आगे हरियाणा के मुख्यमंक्षी से गुहार लगाते हुए बोले- मैं हरियाणा के सीएम से रिक्वेस्ट करता चाहूंगा कि इस गुंडे एल्विश यादव को अरेस्ट करवाओ. इसका बैकग्राउंड बहुत खराब है. इससे यूथ गलत सीख रहा है. वीडियो के अंत में उन्होंने बोला अगर मुझे कुछ भी होता है तो इसका जिम्मेदार एल्विश यादव होगा. 

इसे भी पढ़ें:  डायरेक्टर पति की फिल्म के हीरो संग ही भाग गई थीं देविका रानी! आज तक नहीं टूट पाया एक्ट्रेस वो रिकॉर्ड 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़