मीका सिंह ने जब भरी महफिल में कर दिया था राखी सावंत को KISS, जानिए उस रात की हर डिटेल

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन पर उन्हें दुनियाभर से शुभकामनाएं मिल रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2021, 09:44 AM IST
  • मीका सिंह अपने गानों के अलावा विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं
  • मीका और राखी सावंत का लिपलॉक विवाद आज भी सभी को याद है
मीका सिंह ने जब भरी महफिल में कर दिया था राखी सावंत को KISS, जानिए उस रात की हर डिटेल

नई दिल्ली: 'सावन में लग गई आग' और 'समथिंग समथिंग' जैसे गानों से सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने ऐसी सफलता पाई कि इंडस्ट्री में कदम रखते ही पूरा यूथ उनके गानों और एक अलग अंदाज की सिंगिंग का दीवाना हो गया. बिंदास और बेबाक मीका की जादुई आवाज अब भी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही है. हालांकि, अपनी सिंगिंग के अलावा मीका कई विवादों के कारण भी सुर्खियों में रहे हैं. इस बात से बिल्कुल इंकार नहीं किया जा सकता कि मीका और विवाद का चोली-दामन का साथ है.

बेबाक सिंगर हैं मीका

मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) के छोटे भाई मीका सिंह का जन्म 10 जून 1977 को हुआ था. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं.

ऐसे में अब जन्मदिन के इस खास मौके पर मीका को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. मीका को आज एक बेबाक सिंगर के तौर पर भी देखा जाता है. किसी भी मुद्दे पर वह बिना किसी के झिझक के अपनी राय दुनिया के सामने रखते हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सरेआम किया था किस

मीका सिंह को आज विवाद का दूसरा नाम कहना गलत नहीं होगा. क्योंकि अक्सर वह जो भी करते हैं वह विवादों में आ जाता है. मीका सबसे पहले तब अचानक सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने सरेआम राखी सावंत को किस कर दिया था. इस विवाद को शायद ही कोई भुला सकता है. हालांकि, कम ही लोग हैं जिन्हें उस रात की हर डिटेल पता होगी.

क्या हुआ था उस रात

दरअसल, बात 2006 की है. मीका ने अपने जन्मदिन की पार्टी में तमाम दोस्तों के साथ आइटम गर्ल राखी सावंत को भी आमंत्रित किया था. वहीं, राखी भी उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए इस पार्टी में पहुंचीं. केक कटने के बाद उन्होंने भी अपने हाथों से मीका को केक खिलाया. यहां तक तो सब कुछ बिल्कुल ठीक चल रहा था.

मीका की हरकत ने किया था सभी को हैरान

राखी के हाथों से केक खाने के बाद मीका सिंह अपना आपा खो बैठे और सबके सामने ही उन्होंने राखी को जबरन किस (KISS) कर दिया.

इस दौरान राखी काफी मशक्कत के बाद भी मीका की पकड़ से छूट नहीं पाईं. मीका की इस हरकत ने सिर्फ राखी ही नहीं, बल्कि पार्टी में मौजूद हर शख्स हैरान था.

कोर्ट तक जा पहुंची थीं राखी

राखी इस मामले को लेकर कोर्ट तक पहुंच गईं. उन्होंने मीका पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया. काफी समय तक यह विवाद मीडिया में बना रहा. हालांकि, वक्त के साथ यह मामला भी ठंडा पड़ गया. वहीं, मीका और राखी भी अब उस विवाद को भूल चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़