'इमरजेंसी' से रिलीज हुआ मिलिंद सोमन का फर्स्ट लुक, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कि फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) इन दिनों लाइम लाइट में छाई हुई है. फिल्म से लगातार स्टार के फर्स्ट लुक (first look out) रिलीज किए जा रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 11:41 AM IST
  • 'इमरजेंसी' से मिलिंद का पहला लुक आया सामने
  • फील्ड मार्शल 'सैम मानेकशॉ' कि निभाएंगे भूमिका
'इमरजेंसी' से रिलीज हुआ मिलिंद सोमन का फर्स्ट लुक, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में आएंगे नजर

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की काफी चर्चा हो रही है. फिल्म से एक के बाद एक किरदारों के फर्स्ट लुक सामने आ रहे हैं. कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और अब मिलिंद सोमन (Milind Soman) अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. कंगना रनौत ने मिलिंद सोमन का लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.  

कौन है सैम मानेकशॉ

मिलिंद सोनम 'इमरजेंसी' में फील्‍ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल निभाते नजर आएंगे. मिलिंद को सैम के लुक में पहचानना मुश्किल हो रहा है. सैम का पूरा नाम सैम होर्मूसजी फ्रेमजी जमशेद जी मानेकशॉ था. भारतीय सेना में वो सभी के प्रिय थे, सैम मानेकशॉ की लोकप्रियता भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी थी. सैम मानेकशॉ पंजाब में हुआ था.

सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगे एक्टर

कंगना रनौत ने मिलिंद सोमन का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'मिलिंद सोमन, सैम मानेकशॉ के किरदार में. भारत-पाक युद्ध के दौरान भारत की सीमाओं को बचाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले और जिनकी सेवा उनकी ईमानदारी के रूप में प्रतिष्ठित थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आपातकाल में आकर्षक युद्ध नायक और एक दूरदर्शी नेता.'

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

बता दें कंगना की इमरजेंसी में कई दिग्गज सितारें दिखाई देने वाले हैं. फिल्म जहां कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण के किरदार में दिखाई देंगे. जबकि श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न अटल बिहारी बाजपेई का किरदार निभाएंगे, और महिमा चौधरी पुपुल जयाकर के किरदार में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान का थ्रो बैक वीडियो हो रहा वायरल, फिल्मों के बायकॉट पर कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़