शाहरुख खान का थ्रो बैक वीडियो हो रहा वायरल, फिल्मों के बायकॉट पर कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों 'पठान'(Pathan) , 'जवान'(jawan) और 'डंकी' (Dunki) की शूटिंग में वयस्त है. एक्टर लंबे ब्रेक के बाद फिल्मों में धमाकेदार कमबैक के लिए तैयार पूरी तरह से तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 11:12 AM IST
  • 'पठान' का हो रहा बायकॉट
  • शाहरुख खान का थ्रोबैक वीडियो वायरल
शाहरुख खान का थ्रो बैक वीडियो हो रहा वायरल, फिल्मों के बायकॉट पर कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: बायकॉट कल्चर ने इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की नाक में दम करके रखा है. फिल्मों और स्टार्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. आमिर खान (Aamir khan) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay kumar) तक हर सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर धूल चाटता दिखाई दे रहा है. बायकॉट को लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी राय रख चुके हैं. इस लिस्ट में अर्जुन कपूर से लेकर अनुपम खेर तक ने अपने विचार साझा किए हैं. अब इस लिस्ट में नया नाम बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का नाम भी जुड़ गया है. हालांकि एक्टर का ये बयान काफी पुराना है.

वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के बदशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में बने हुए है. शाहरुख खान की ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है. अभी हाल ही में शाहरुख खान की इस फिल्म का ट्विटर पर बायकॉट शुरू हो गया था, लेकिन सुपरस्टार ने इस पर कुछ रिएक्ट नहीं किया था. लेकिन अब शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बायकॉट की बात पर बोलते हुए नजर आ रहे है. उनका ये वीडियो 'दिलवाले' के समय का है. इसमें वो बोलते हुए नजर आ रहे हैं. 

क्या बोले SRK

फिल्म बायकॉट पर सवाल पूछे जाने के बाद अभिनेता बड़े ही शायराना अंदाज में जवाब देते हैं. उन्होंने कहा- 'कभी-कभी फिल्म उतनी नहीं चलती है, जितनी आप सोच रहे होते है, तब आपको बायकॉट का एक बहाना मिल जाता है.'

आगे वो बोलते है, 'दिल बहलाने के लिए ख्याल अच्छा, फिल्म अच्छी थी, लेकिन बायकॉट की वजह से नहीं चली' शाहरुख खान का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

कई फिल्में हो चुकी हैं बायकॉट का शिकार

यह पहली बार नहीं है जब फिल्मों का बायकॉट हो रहा हो. शाहरुख खान की कई फिल्में पहले भी बायकॉट हो चुकी हैं. अभी हाल ही में ही उनकी फिल्म 'पठान' को लेकर ट्विटर पर बायकॉट ट्रेंड चला था. बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' भी बायकॉट का शिकार हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- 'जेठालाल' के लिए दिलीप जोशी नहीं ये एक्टर था पहली पसंद, इस वजह से नहीं बन पाई थी बात!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़