मिलिंद सोमन ने ऐसे दी प्रिया मलिक को गोल्ड मेडल जीतने की बधाई, हो गए बुरी तरह ट्रोल

प्रिया मलिक ने हंगरी में हुई वर्ल्ड कैडेट रेसलिंग चैंपियनशिप 2021 में गोल्ड मेडल हासिल किया है. इस उपलब्धि पर उन्हें देशभर से ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. वहीं, उनके बधाई देने के बाद एक्टर मिलिंद सोमन ट्रोल हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2021, 12:11 AM IST
  • प्रिया मलिक को गोल्ड मेडल की जीत पर खूब शाबासी मिल रही है
  • दूसरी ओर प्रिया को बधाई देने के बाद मिलिंद सोमन ट्रोल हो गए हैं
मिलिंद सोमन ने ऐसे दी प्रिया मलिक को गोल्ड मेडल जीतने की बधाई, हो गए बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली: इन दिनों पूरी दुनिया पर टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) का खुमार ऐसा चढ़ा हुआ है कि लोगों को हर खेल और प्रतियोगिता में सिर्फ यही नजर आ रही है. ऐसा ही कुछ हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) के साथ हुआ, जिसकी वजह से अब उन्हें काफी फटकार झेलनी पड़ रही है.

प्रिया मलिका को बधाई देने के बाद ट्रोल हुए मिलिंद

दरअसल, मिलिंद सोमन भारतीय पहलवान प्रिया मलिक (Priya Malik) को जीत की बधाई देने के बाद काफी ट्रोल हो गए.

प्रिया ने हंगरी में हुई वर्ल्ड कैडेट रेसलिंग चैंपियनशिप 2021 में गोल्ड मेडल हासिल किया था. जबकि मिलिंद को समझने में गलती हो गई कि उन्होंने मेडल टोक्यो ओलंपिक में नहीं, बल्कि कैडेट रेसलिंग चैंपियनशिप में जीता है.

मिलिंद ने सुधारी गलती

हालांकि, मिलिंद ने तुरंत ही अपने एक अगले ट्वीट में माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें ट्वीट करने से पहले जांच कर लेनी चाहिए थी. मिलिंद ने अपने ट्वीट मे लिखा था, 'धन्यवाद प्रिया मलिक. हैशटैग गोल्ड हैशटैग टोक्योओलंपिक. इसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

नेटिजन्स ने किया ट्रोल

नेटिजन्स ने उन्हें इस गलती के लिए खूब ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा, 'सर, यह विश्व कुश्ती चैंपियनशिप है, ओलंपिक नहीं, यह हंगरी में आयोजित की जाती है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कृपया थोड़ा गूगल करें और पता करें कि उसने किस विश्व खेल प्रतियोगिता में जीत हासिल की. इसके बारे में जाने बिना बधाई ट्वीट पोस्ट करना अनिवार्य नहीं है.'

एक अन्य यूजर ने उन्हें ट्वीट डिलीट करने की सलाह देते हुए लिखा, 'सर कृपया इसे हटा दें. उसने हंगरी में विश्व चैम्पियनशिप जीती. यहां तक कि मैं भी शुरू में उत्साहित हो गया था.' इसका जवाब देते हुए मिलिंद ने लिखा, 'मुझे पता है, मैं अब भी खुश हूं और मैं ट्वीट को डिलीट नहीं करूंगा, कभी-कभी गलती करना ठीक होता है.'

मिलिंद ने किया गलती सुधारते हुए ट्वीट

एक अलग ट्वीट में, मॉडल-अभिनेता ने व्यक्त किया, 'क्षमा करें, ट्वीट करने से पहले जांच करनी चाहिए थी, लेकिन खुशी से अभिभूत हो गया था. प्रिया मलिक ने विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण जीता.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़