बेटी के आगमन से हुई Ali Fazal के फिल्मी करियर की चांदी, हाथ लगी बड़ी वेब सीरीज

Ali Fazal upcoming shows: मिर्जापुर के गुड्डू भैया यानी अली फजल ने हाल ही में नन्ही परी को घर पर वेलकम किया था. पिता बनने के बाद से ही अली फजल को जमकर बधाइयां दे रहे हैं. इस सब के बीच उनकी बेटी उनके करियर ग्राफ के लिए भी लक साबित हुईं हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2024, 05:54 PM IST
    • बेटी के बाद चमकी अली फजल की किस्मत!
    • वेब सीरीज में गदर मचाने की तैयारी में एक्टर
बेटी के आगमन से हुई  Ali Fazal के फिल्मी करियर की चांदी, हाथ लगी बड़ी वेब सीरीज

नई दिल्ली: Ali Fazal upcoming shows: मिर्जापुर जैसे शोज से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले अली फजल (गुड्डू पंडित) इन दिनों अपना लाइफ के सबसे सुंदर फेज से गुजर रहे हैं. हाल ही में उनकी पत्नी ऋचा चड्ढा मां बनीं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया था. इसके अलावा खबर आ रही है कि अली फजल के हाथ एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. अली फजल, समांथा रुथ प्रभु के अपोजिट लीड रोल निभाने वाले हैं. इस वेब सीरीज़ का नाम रक्त ब्रह्मांड होगा. 

पीरियड फैंटेसी ड्रामा में दिखेंगे अली 

ये सीरीज एक पीरियड फैंटेसी ड्रामा होगी जिसे फैमिली मैन बनाने वाले राज और डीके बनाएंगे और इसका निर्देशन राही अनिल बर्वे करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के लिए कास्ट फाइनल हो चुकी है और अगले हफ्ते से इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है. ‘रक्त ब्रह्मांड’ वेब सीरीज की शूटिंग अगले हफ्ते से मुंबई में शुरू होने की उम्मीद है. इस सीरीज में 6 एपीसोड होने वाले हैं, इसमें आदित्य रॉय के साथ वामिका गब्बी लीड रोल में नजर आएंगे.

कई दिग्गज कलाकारों के साथ आएंगे नजर

अली फजल की बेटी उनके लिए लक बनकर आई है. बेटी के आते ही एक्टर को कई सारे प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए हैं. बता दें कि रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनके पास अनुराग बसू की मेट्रो…इन दिनों है. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा अली फजल के पास आमिर खान की लाहौर 1947 भी है. इस फिल्म में प्रीति जिंटा सनी देओल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

मिर्जापुर 3 नहीं दिखा पाई कमाल 

हाल ही में अली को मिर्जापुर 3 में देखा गया था. हालांकि, सीरीज का तीसरा सीजन पहले दो सीजन जैसा कमाल नहीं दिखा पाया. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस सीरीज को पहले दो सीजन से कम नंबर दिए हैं. हालांकि गुड्डा भैया यानी अली फजल ने इस बार भी अपने रोल से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ें- अन्वी कामदार के बाद इस इन्फ्लुएंसर की सांप काटने से हुई मौत, 2 दिन पहले शेयर की थी आखिरी रील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़