मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने न्यूयॉर्क में बिखेरे जलवे, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) अपने लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में आ ही जाती हैं. फैंस भी उनका हर नया अवतार देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से हरनाज अपने लुक की वजह से सबका खींच रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 06:04 PM IST
  • हरनाज संधू अपने लुक के कारण चर्चा में हैं
  • मिस यूनिवर्स की अदाओं ने मदहोश किया
मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने न्यूयॉर्क में बिखेरे जलवे, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली: हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स (Miss Universe) की खिताब हासिल कर दुनियाभर में भारत को गर्व महसूस कराया है. इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. हरनाज ने बेशक अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण वह चर्चा में आ ही जाती हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Harnaaz Sandhu

हरनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना बोल्ड और सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से हरनाज का ग्लैमरस लुक देखने को मिला है. लेटेस्ट फोटो में वह किसी टेरेस पर खड़ी दिख रही हैं. यहां उन्होंने सिल्क की ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस कैरी की हैं. इसके बाद हरनाज ने गोल्डन हाई हील्स पहनी हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं हरनाज संधू

हरनाज ने अपने लुक को कंप्लीट करते हुए ब्राउनिश ग्लॉसी मेकअप किया है, इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ ओपन रखा है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. हरनाज कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

इस लुक में वह वाकई काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. बता दें कि उन्होंने ये फोटो न्यूयॉर्क में क्लिक करवाई है. फैंस के बीच हरनाज के इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी हरनाज संधू

गौरतलब है कि हरनाज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उन्हें 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'यारा दीयां पून बारां' में नजर आई थीं. फिलहाल इस समय वह अपनी एक और पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुट्टन गे' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- नुसरत भरूचा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, डिजाइनर ब्लाउज पर टिकी रह गई नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़