मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के सिजलिंग लुक ने बढ़ाई धड़कनें, इस अंदाज को देख बेकाबू हुए लोग

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के फैंस भी पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनके स्टनिंग लुक पर फिदा रहते हैं. ऐसे में हरनाज भी अक्सर अपने फोटोशूट्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर उनका नया लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2022, 09:20 PM IST
  • हरनाज संधू का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है
  • हरनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के सिजलिंग लुक ने बढ़ाई धड़कनें, इस अंदाज को देख बेकाबू हुए लोग

नई दिल्ली: मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब अपने नाम कर देश का सिर पूरी दुनिया में ऊंचा करने वाली हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) इस जीत के बाद से ही लगातार चर्चा में हैं. हरनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं और लगातार उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में वह खुद भी अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं.

हरनाज ने दिखाई नए फोटोशूट की झलक

हरनाज का बेशक फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में वह इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने लगातार कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर हो रहे हैं. अब फिर से हरनाज ने इंस्टाग्राम पर अपने सिजलिंग लुक की एक झलक दिखाई है. यहां उन्होंने हैवी सीक्वेंस वाला व्हाइट कलर का ट्यूब गाउन पहने देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं हरनाज

इस हाई थाई स्लिट गाउन को हरनाज ने बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है. उन्होंने इसके साथ मैचिंग की हाई हील्स पहनी है और डायमंड ज्वेलरी से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. हरनाज ने अपने इस लुक के साथ न्यूड ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए हरनाज ने खूबसूरत पोज दिए हैं. यहां वह जितनी हॉट दिख रही हैं उतनी ही कॉन्फिडेंट भी लग रही हैं.

हरनाज के लुक पर फिदा हुए फैंस

हरनाज के चाहने वाले उनके इस अवतार पर भी फिदा हो गए हैं. लोग उनके फोटोशूट की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस फोटोशूट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वैसे, अक्सर हरनाज के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो वह इसी तरह के बोल्ड और सिजलिंग अंदाज में ही दिखाई देती हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बालकनी में दिखाईं अदाएं, पलक झपकते ही बदला रूप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़