The Kashmir Files: मदालसा शर्मा ने अब तक नहीं देखी ससुर मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म, सामने आई वजह

'द कश्मीर फाइल्स' को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. हर दिन फिल्म नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है. लेकिन अब तक ये फिल्म फिल्म के अहम कलाकार मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने ही नहीं देखी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2022, 05:21 PM IST
  • 'द कश्मीर फाइल्स' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है
  • मिथुन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है
The Kashmir Files: मदालसा शर्मा ने अब तक नहीं देखी ससुर मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म, सामने आई वजह

नई दिल्ली: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की रिलीज को 2 सप्ताह से अधिक समय बीच चुका है. लेकिन अब फिल्म के अब भी सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं. ये फिल्म हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है. लेकिन जहां एक ओर पूरी दुनिया इस फिल्म की तारीफ कर रही है, वहीं फिल्म के अहम कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अब तक उनकी ये फिल्म नहीं देखी है.

इसलिए मदालसा नहीं देख पाईं फिल्म

हाल ही में मदालसा ने बताया है कि उन्होंने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसकी वजह का भी खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म देखने के लिए फिलहाल वक्त नहीं मिल पा रहा है. मदालसा का कहना है कि कुछ वक्त से वह लगातार अपने टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और इसी वजह से उन्हें 'द कश्मीर फाइल्स' देखना का मौका ही नहीं मिल पा रहा है.

फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं एक्ट्रेस

फिल्म को प्रोपेगेंडा कहे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा कि वह इसकी नकारात्मकता पर कोई बात नहीं करना चाहतीं. मदालसा ने कहा कि वह बस इतना कह सकती हैं कि ये एक बेहद खूबसूरत फिल्म है. जिसमें बहुत सारी जानकारी है. इस फिल्म के सभी कलाकारों ने शानदार काम किया है. हालांकि, एक्ट्रेस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई फिल्म

बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' 12 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 190.10 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. फिल्म में दिग्गज एक्टर अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. यह 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी बयां करती है. अब इस फिल्म को आम लोगों के अलावा नेताओं और अभिनेताओं के बीच भी खूब सराहा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- The Kashmir files BO Collection Day 12: 200 करोड़ से कुछ दूर है फिल्म, कलेक्शन में दिखी गिरावट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़