मौनी रॉय की हॉटनेस देख उड़ जाएंगे होश, इस लिबास में बेबाकी से सड़कों पर घूमती आईं नजर

मौनी रॉय फिर से अपने बिकिनी लुक का जादू फैंस पर चला दिया है. इस बार एक्ट्रेस का अंदाज देख हर किसी के होश उड़ रहे हैं. अपना अवतारी दिखाते हुए मौनी ने इस बार मियामी की सड़कों पर जलवे बिखेरे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 18, 2023, 06:44 PM IST
  • मौनी रॉय ने चलाया हुस्न का जादू
  • सड़कों पर दिखाया बिकिनी लुक
मौनी रॉय की हॉटनेस देख उड़ जाएंगे होश, इस लिबास में बेबाकी से सड़कों पर घूमती आईं नजर

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) का हर अंदाज उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनों को तेज कर देता है. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने हॉट लुक्स दिखाना कभी नहीं भूलतीं. इन दिनों मौनी मियामी में वक्त बिता रही हैं और इस दौरान भी उन्होंने अपने हॉट लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई किया हुआ है. अह लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं.

Mouni Roy ने दिखाया हॉट अंदाज

मौनी इस समय लगातार अपने बिकिनी लुक्स दिखा रही हैं. उन्होंने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर फिर से अपनी कुछ फोटोज और एक वीडियो पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने इस दौरान प्रिंटेड ब्रालेट और ट्रांसपेरेंट थाई हाई स्लिट स्कर्ट कैरी की है. शुरुआत की तस्वीरों में मौनी अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं.

बेबाकी से सड़कों पर घूमती दिखीं मौनी

मौनी ने अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इसमें वह इसी बिकिनी लुक में सड़क पर बेबाक घूमती दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों का मैसी बन बनाकर बांधा हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

अक्षय कुमार के साथ टूर में व्यस्त हैं नोरा फतेही

गौरतलब है कि मौनी इस समय 'एंटरटेनर टूर' में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ काफी व्यस्त चल रही हैं. इस इवेंट पर उनके साथ दिशा पाटनी, सोनम बाजवा और नोरा फतेही भी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के कई सिजलिंग लुक्स देखने को मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Daljeet Kaur Wedding Pics: 40 की उम्र में फिर दुल्हन बनीं दलजीत कौर, दो बच्चों के पिता संग लिए सात फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़