मौनी रॉय ने फिर उड़ाए फैंस के होश, नए फोटोशूट में दिखाया अलग अंदाज

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने अभिनय से तो इंडस्ट्री में खास जगह बना ही ली है. इसके अलावा फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. अब एक बार फिर से मौनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2021, 04:52 PM IST
  • मौनी रॉय अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं
  • अब फिर मौनी अपने फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं
मौनी रॉय ने फिर उड़ाए फैंस के होश, नए फोटोशूट में दिखाया अलग अंदाज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की 'नागिन' और बॉलीवुड अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने अभिनय से तो इंडस्ट्री में खास जगह बना ही ली है. इसके अलावा फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. अक्सर मौनी की खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने ताजा तस्वीरों में अपना दिलकश अंदाज दिखाया है.

मौनी रॉय ने शेयर किया नया फोटोशूट

मौनी रॉय सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार मौनी को ब्लैक कलर की बिकिनी में देखा गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसमें वह अलग-अलग तरह के कई पोज देती दिख रही हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की गई इन तस्वीरों में मौनी को काफी पसंद किया जा रहा.

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ कर चुके हैं शादी, पापा जैकी श्रॉफ ने किया खुलासा

तेजी से वायरल हो रही हैं तस्वीरें

इन तस्वीरों में अब फैंस मौनी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इन तस्वीरों में मौनी को ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मोनोकोनी पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरी किताबों में हमेशा के लिए बुकमार्क.' कुछ ही घंटों में मौनी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं.

अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां में हैं मौनी

बता दें कि मौनी पिछले कुछ दिनों से सूरज नाम्बियार के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह सूरज और उनके माता-पिता के साथ भी कई तस्वीरों में दिख चुकी हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि मौनी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है.

ये भी पढ़ें- क्या युवराज सिंह और हेजल कीच के घर आने वाला है नन्हा मेहमान? फैंस ने पूछे सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़