दिसंबर के फर्स्ट वीक में रिलीज होगी ये फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

Movie Release This Week: दिसंबर का पहला हफ्ता फैंस के लिए काफी अच्छा होने वाला है. पहले हप्ते में थिएटर पर एक साथ कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस कौन-सी फिल्में रिलीज होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 10:30 PM IST
  • सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये फिल्में
  • इन फिल्मों से थिएटर पर मचेगा धमाल
दिसंबर के फर्स्ट वीक में रिलीज होगी ये फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

नई दिल्ली: Movie Release This Week: दिसंबर के पहले वीक में थिएटर पर बड़ा धमाका देखने को मिल रहा है. इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हो रही है. दिसंबर के पहले हफ्ते आपको क्राइम, थ्रिल और कॉमेडी से भरपूर फिल्में रिलीज होगी. हिंदी समेत कई भाषा में फिल्में रिलीज होगी. आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर कब रिलीज होगी फिल्म. 

एन एक्शन हीरो 
आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' फिल्म रिलीज होगी. 'एन एक्शन हीरो' बॉक्स ऑफिस पर 'भेड़िया' और 'दृश्यम 2' को टक्कर देते हुए नजर आएंगे.  आयुष्मान खुराना कि फिल्म के साथ-साथ साउथ की भी कई फिल्में थिएटर पर रिलीज हो रही है. 

साउथ फिल्मों में होगी टक्कर 
तेलुगू  और मलायालम फिल्मों के बीच बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.  'हिट- द सेकंड केस' , 'प्रेमदेशम', 'दुष्टकूटा', 'मट्टी कुश्ती', 'दोस्तान' फिल्म थिएटर पर रिलीज हो रही है. 2 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. 

कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी ये फिल्में 
इस हफ्ते कन्नड़ भाषा में एक साथ 6 फिल्में रिलीज होगी. दिसंबर के पहले हफ्ते में सिर्फ हिंदी और तेलुगू भाषाओं की फिल्मों के बीच ही नहीं कन्नड़ भाषा की फिल्मों के बीच में भी टक्कर देखने को मिलेगी. 'दुष्टकूटा', 'वसंती नलिङ्गा', 'सेकंड लाइफ' 'धारणी मंडल मध्यादोलगे' और  'थिमैया एंड थिमैया' फिल्म रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव ने कहा-'बड़का भैया बर्बाद करना चाहते हैं करियर', वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़