मृणाल ठाकुर की ऐसी अदा नहीं देखी होगी कभी, लोगों की परवाह किए बिना दिए ऐसे पोज

Mrunal Thakur Photo: 'सीता रामम' में अपने देसी अवतार से सबका दिल जीतने वाली मृणाल ठाकुर का बोल्ड अवतार इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. इंटरनेट पर उनके फिगर के लोग दीवाने हो गए हैं और जमकर प्यार लूटा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 10:22 AM IST
  • मृणाल ठाकुर ने शेयर किया सिजलिंग लुक
  • ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर
मृणाल ठाकुर की ऐसी अदा नहीं देखी होगी कभी, लोगों की परवाह किए बिना दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: Mrunal Thakur Photo: टीवी जगत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय से लाखों फैंस को दीवाना बनाने वाली है मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि मृणाल ठाकुर ने बॉलीवुड में अपनी मेहनत से मुकाम हासिल किया है. सोशल मीडिया पर मृणाल के इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. इंटरनेट पर उनके ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद किया जाता है. 

मृणाल ने शेयर किया बोल्ड फोटोशूट

मृणाल ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है. ऑफ शोल्डर सीक्वेंस ड्रेस में मृणाल बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लाइट शेड शिमरी आउटफिट पहन एक्ट्रेस बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस नए अवतार को देख फैंस की दिलों की धड़कनें यकीनन बढ़ गई होगी. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टनिंग फोटो से  भरा हुआ है. एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की बात करें तो मृणाल ठाकुर ने ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ वेवी हेयर और लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है.  

'सीता रामम' फिल्म में आई थी नजर 

मृणाल ठाकुर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने लव सोनिया फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म सीता रामम में नजर आई थी. इस रोमांट्रिक ड्रामा में एक्ट्रेस दलकीर सलमान और रश्मिका मंदाना के साथ नजर आई थी. फिल्म 'सीता रामम' 5 अगस्त से रिलीज हुई थी. 

इसे भी पढ़ेंः कब होगी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी? सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़