महेंद्र सिंह धोनी कैसे पार्थ समथान को लक्ष्य हासिल करने में करते हैं मदद? एक्टर ने किया खुलासा

पार्थ समथान का कहना है कि वह भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ही उन्हें हमेशा आगे बढ़ने और मेहनत करते हुए अपना लक्ष्य प्राप्त करने में मदद करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 05:13 PM IST
  • पार्थ समथान हाल ही में वेब सीरीज में नजर आए हैं
  • पार्थ, एमएस धोनी को अपने लिए प्रेरणा मानते हैं
महेंद्र सिंह धोनी कैसे पार्थ समथान को लक्ष्य हासिल करने में करते हैं मदद? एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने हमेशा ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों से प्यार बटोरा है. कुछ समय पहले ही पार्थ ने वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' से डिजिटल की दुनिया में अपने अभिनय की पारी शुरू की है. इस सीरीज में पहली बार उन्हें एक्शन सीन्स भी करते देखा गया, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है.

पार्थ के लिए प्रेरणा है धोनी

पार्थ समथान का कहना है कि वह भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को अपने जीवन की सबसे बड़ी प्रेरणा मानते हैं. अभिनेता ने कहा, बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेताओं की अभिनय प्रक्रिया मुझे प्रेरित करती है, मगर वह व्यक्ति, जो मेरी प्रेरणा का सबसे बड़ा स्रोत है, वह है एमएस धोनी"

धोनी के विचार भी करते हैं प्रेरित

पार्थ ने आगे कहा, "जिस तरह से धोनी खुद को अपने स्वभाव में रखते हैं, मैं उससे प्रेरित हूं. उनकी विचार प्रक्रिया भी मुझे बहुत प्रेरित करती है. वह एक लीजेंड हैं, जो मुझे प्रेरित करते हैं." पार्थ ने यह भी कहा कि धोनी के यही गुण उन्हें हमेशा आगे बढ़ने और मेहनत करते हुए अपना लक्ष्य प्राप्त करने में मदद करते हैं.

अभिनय के लिए अनुशासन की जरुरत

अभिनेता ने कहा कि एक अभिनेता के लिए अनुशासन बेहद महत्वपूर्ण है. पार्थ ने कहा, अभिनय के लिए हमें काफी अनुशासित होने की आवश्यकता है. हमें अलग-अलग भूमिकाएं निभानी होती हैं और उसके लिए हमें अपने काम के प्रति बेहद जुनूनी होना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं अंकिता लोखंडे, इस जगह लेंगी शाही अंदाज में फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़