Pune Porsche Crash: नाबालिग की मां भी अरेस्ट, कैसे एक हादसे ने पूरे खानदान को पहुंचाया जेल

Pune Porsche Crash: पोर्शे कार हादसा मामले पुणे पुलिस ने नाबालिग आरोपी की मां को गिरफ्तार किया है. इस बात की पुष्टि हो गई है कि उसके ब्लड सैंपल उसकी मां के ब्लड सैंपल से बदले गए थे. आरोपी की मां को आज एक अदालत में पेश किया जा सकता है. पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला कि किशोर के ब्लड सैंपल उसकी मां के रक्त नमूने से बदले गए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2024, 11:06 AM IST
  • दादा-पिता भी हो चुके हैं गिरफ्तार
  • डॉक्टरों की भी हुई है गिरफ्तारी
Pune Porsche Crash: नाबालिग की मां भी अरेस्ट, कैसे एक हादसे ने पूरे खानदान को पहुंचाया जेल

नई दिल्लीः Pune Porsche Crash: पोर्शे कार हादसा मामले पुणे पुलिस ने नाबालिग आरोपी की मां को गिरफ्तार किया है. इस बात की पुष्टि हो गई है कि उसके ब्लड सैंपल उसकी मां के ब्लड सैंपल से बदले गए थे. आरोपी की मां को आज एक अदालत में पेश किया जा सकता है. पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला कि किशोर के ब्लड सैंपल उसकी मां के रक्त नमूने से बदले गए थे. 

दादा-पिता भी हो चुके हैं गिरफ्तार

पुलिस ने दो दिन पहले एक स्थानीय कोर्ट में कहा था कि नाबालिग के ब्लड सैंपल एक महिला के रक्त के नमूने से बदले गए थे. इससे पहले आरोपी को एक सुधार गृह में भेज दिया गया. उसके पिता और रियल एस्टेट कारोबारी विशाल अग्रवाल और दादा सुरेंद्र अग्रवाल को फैमिली ड्राइवर का कथित तौर पर अपहरण करने और उस पर हादसे की जिम्मेदारी लेने का दबाव बनाने के लिए अरेस्ट किया गया है.

डॉक्टरों की भी हुई है गिरफ्तारी

एक अदालत ने बीते शुक्रवार को नाबालिग के पिता और दादा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. नाबालिग के ब्लड सैंपल बदलने के आरोप में पुलिस ने ससून जनरल हॉस्पिटल के फॉरेंसिक चिकित्सा विभाग के प्रमुख डॉ. अजय तावड़े, चिकित्सा अधिकारी डॉ. श्रीहरि हलनोर और कर्मचारी अतुल घाटकाम्बले को भी पकड़ा है.

पुलिस के मुताबिक, शराब की जांच के लिए नमूने एकत्रित किए जाने के दौरान विशाल अग्रवाल और गिरफ्तार चिकित्सकों में से एक डॉ. अजय तावड़े के बीच फोन पर कई बार बातचीत हुई थी. पुलिस ने ब्लड सैंपल की कथित तौर पर अदला-बदली के संबंध में विशाल अग्रवाल की हिरासत के लिए शुक्रवार को एक अर्जी दायर की थी. 

बता दें कि गत 19 मई को कथित रूप से पोर्शे कार चला रहे नाबालिग ने दो लोगों को टक्कर मार दी थी जिसमें उनकी मौद हो गई थी. पुलिस का दावा है कि आरोपी नशे की हालत में कार चला रहा था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़