इस गाने में महिलाओं ने टू-पीस पहन किया मंत्रों का जाप, सिंगर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

सिंगर देवी श्री प्रसाद अपने गाने 'ओ परी' की वजह से मुसीबतों में फंस गए हैं. उन पर अपने गाने से हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 05:50 PM IST
  • सिंगर देवी श्री प्रसाद कानूनी पचड़ों में
  • नए सॉन्ग 'ओ परी' ने बढ़ाई मुश्किलें
इस गाने में महिलाओं ने टू-पीस पहन किया मंत्रों का जाप, सिंगर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर देवी श्री प्रसाद (Devi Sri Prasad) हाल ही में अपने एक गाने की वजह से मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल, उनका गाना 'ओ परी' बीते दिनों ही रिलीज किया गया है. इस गाने को दक्षिण भारतीय भाषाओं के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया गया है, लेकिन इस गाने ने अब कई लोगों का धार्मिक भावनाओं को आहत कर दिया है.

एक्ट्रेस कराटे कल्याणी ने दर्ज करवाई शिकायत

देवी श्री प्रसाद का गाना रिलीज होते ही कानूनी पचड़ों में फंस गया है. इस गाने को देखते ही अब एक्ट्रेस कराटे कल्याणी ने देवी श्री प्रसाद के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवा दी है. दूसरी ओर, खबर है कि हैदराबाद सिटी पुलिस ने म्यूजिक डायरेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

एक्ट्रेस कराटे कल्याणी ने उठाई आवाज

गौरतलब है कि एक्ट्रेस कराटे कल्याणी का आरोप है कि देवी श्री प्रसाद ने अपन गाने 'ओ परी' में ऐसे लिरिक्स का इस्तेमाल किया है, जो लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहा है.

गाने में कुछ विदेशी महिलाओं को डांस करते हुए देखा जा रहा है. इस गाने को अब तक 20 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. 

बिकिनी पहन कर मंत्रों के जाप पर भड़कीं कल्याणी

इस गाने को लेकर एक्ट्रेस का कहना है, 'अगर कोई व्यक्ति भगवत गीता के श्लोक ठीक से नहीं बोल पाता या उनका गलत उच्चारण करता है तो हम उसे कहते हैं कि वह 'हरे राम हरे कृष्ण' जप लें. वहीं, जिस शख्स ने 'ऊ अंतावा ऊ ऊ अंतावा' का म्यूजिक दिया है वह इस तरह के गाने रिलीज कर रहा है, जिसमें मंत्र के जाप पर विदेशी लड़कियां बिकिनी पहने डांस कर रही हैं, तो इससे हिंदुओं की भावनाएं ही आहत होंगी.'

एक्ट्रेस ने की गाने को सभी जगह से हटाने की मांग

एक्ट्रेस ने कहा, 'क्या उन्होंने एक बार भी यह नहीं सोचा कि लोगों को ये देखना और सुनना कितना खराब लगेगा. इस तरह से वह हमारे हिंदू कल्चर को दिखा रहे हैं. हम आपसे माफीनामा चाहते हैं और इस गाने को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म्स से हटाया जाए.' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने देवी श्री प्रसाद के खिलाफ IPC की धारा 153 (A) और 295 (A) के तहत केस दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- यश की 'KGF 2' बन गई राहुल गांधी के लिए मुसीबत, दर्ज हुआ कॉपीराइट का मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़