Surbhi Chandna के लेटेस्ट फोटोशूट ने रोकी फैंस की धड़कन, See Photos

सुरभि चंदना का नाम टीवी की फेमस और ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. हाल ही में उनका म्‍यूजिक वीडियो सॉन्‍ग बेपनाह प्‍यार रिलीज हुआ है. इस बीच सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है. इन फोटोज को देख शायद ही आप सुरभि से नजरें हटा पाएं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2021, 04:17 PM IST
  • सुरभि की तस्वीरों ने उड़ाई फैंस की नींद
  • हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्‍ग बेपनाह प्‍यार
Surbhi Chandna के लेटेस्ट फोटोशूट ने रोकी फैंस की धड़कन, See Photos

नई दिल्ली: इश्कबाज एक्ट्रेस के नाम से मशहूर सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर करती रहती हैं. उन्‍होंने एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'नागिन 5' (Naagin 5) में बानी के किरदार निभाकर लाखों लोगों का दिल जीता था.

हाल ही में उनका म्‍यूजिक वीडियो सॉन्‍ग बेपनाह प्‍यार रिलीज हुआ है. फैंस द्वारा वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

फोटोज शेयर कर उड़ाई फैंस की नींद

हाल ही में सुरभि चंदना अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें को शेयर किया है. उनकी यह फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तसवीरों में सुरभि चंदना ब्‍लैक टॉप और जीन्स में नजर आ रही हैं. फोटोज में वह एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. अपने लुक को और शानदार बनाने के लिए सुरभि ने बालों को ओपन किया हुआ है. 

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट से सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह को मिला बड़ा झटका

तस्वीरों में खूबसूरत लग रही हैं सुरभि

तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही है जिसपर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

इन फोटोज को अभी तक 15 हजार से ज्यादा लाइकस मिल चुके हैं. फोटोज शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, Bepanah Pyaar 6 Million Strong, GRATEFUL HEART'.

ये भी पढ़ें- नागिन के बाद बिल्ली बनीं Rubina Dilaik, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

शो 'इश्कबाज' से मिली पहचान

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुरभि चंदना ने साल 2009 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ टीवी पर एक्टिंग की शुरुआत की थी.

इसके बाद सुरभि ने की सुपरहिट शोज में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज' से मिली. शो में उन्‍होंने अनिका का किरदार निभाया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़