नागिन के बाद बिल्ली बनीं Rubina Dilaik, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ किसी न किसी जरिए जुड़ी रहती हैं. उनका मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों बिल्ली बनीं हुई हैं.       

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2021, 11:23 AM IST
  • रुबीना और भारती सिंह का एक पूराना वीडियो वायरल
  • क्यूट बिल्ली बनीं रुबीना और भारती, पी जाएंगी सारा दूध
नागिन के बाद बिल्ली बनीं Rubina Dilaik, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में वह 'बिग बॉस 14' की विजेता बनी हैं. इसके बाद से ही जहां एक ओर फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं.

वहीं, रुबीना को लगातार कई नए प्रोजेक्टस भी मिलने लगे हैं. अब उनका भारती सिंह के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

क्यूट बिल्ली बनीं रुबीना और भारती

रुबीना दिलैक और भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है, इस वीडियो में रुबीना और भारती क्यूट सी बिल्ली बनी हुई हैं. वीडियो में दोनों का एक बेहद ही क्यूट अदाज नजर आ रहा है. इस वायरल वीडियो को अभी तक 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा ने रचाई राहुल के नाम की मेहंदी, शादी की तैयारियां शुरू!

भारती ने कहा- पी जाउंगी सारा दूध

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि भारती सिंह अपने मजाकिया अदाज में हसंती हैं और कहती हैं मैं सारा दूध पी जाउंगी.... इस बात पर रुबीना रिएक्ट करती हुई कहती हैं सच में!. भले ही दोनों का यह वीडियो पूराना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- होली से पहले पति रोहनप्रीत संग Neha Kakkar ने खेली होली

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शो खत्म होने के बाद से ही रुबीना लगतार सुर्खियों में हैं. उन्हें कई नए प्रोजेक्टस भी मिलने लगे हैं. वहीं रुबीना दिलैक जल्द ही 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' शो में नजर आने वाली हैं. रुबीना दिलैक धारावाहिक 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' सौम्या के किरदार में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़