जब Salman Khan के डाउनफॉल का बना था मजाक, 'फ्लॉप एक्टर' सुनकर ऐसा था भाईजान का रिएक्शन

Salman Khan Flop movies: सलमान खान की गिनती आज फिल्म इंडस्ट्री के सक्सेसफुल कलाकारों में होती लिया है. मगर सलमान खान के लिए हमेशा से इतना आसान नहीं था एक वक्त ऐसा भी था जब एक्टर को लोग फ्लॉप कहकर पुकारते थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2024, 03:39 PM IST
    • सलमान खान के डाउनफॉल पर लोगों ने उड़ाया था मजाक
    • नासिर खान ने सुनाया एक्टर से जुड़ा अनसुना किस्सा
जब Salman Khan के डाउनफॉल का बना था मजाक, 'फ्लॉप एक्टर' सुनकर ऐसा था भाईजान का रिएक्शन

नई दिल्ली: Salman Khan Flop movies: सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सलमान खान खान ने आज ये मुकाम सालों की मेहनत और लगन से हासिल किया है. मैंने प्यार किया से डेब्यू करने वाले सलमान खान के लिए चीजें हमेशा इतनी आसान नहीं थीं. हाल ही में नासिर खान ने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में बताया कि एक वक्त ऐसा था जब सलमान खान को लोग फ्लॉप एक्टर मानते थे.

सलमान खान की फ्लॉप फिल्में

कुर्बान (1991), लव (1991), सूर्यवंशी (1992), एक लड़का एक लड़की (1992), जागृति (1993), दिल तेरा आशिक (1993), अंदाज अपना अपना (1994), चांद का टुकड़ा (1994) से लेकर चल मेरे भाई (2000) और ये है जलवा (2002) तक कई फिल्में सलमान खान के करियर में डाउन फॉल लेकर आईं. इन फिल्मों के फ्लॉप ने उनके फैंस को भी छीन लिया था.

जब भाईजान को लोगों ने बताया फ्लॉप एक्टर 

नासिर खान ने अपने और सलमान खान से जुड़ी यादों के बारे में बात करते हुए किस्सा सुनाया जब उनके करियर में डाउनफॉल चल रहा था और एक के बाद एक उनकी फ्लॉप हो गईं थीं. नासिर ने कहा, एक बार हम एक रेस्टोरेंट में गए थे जहां लोगों ने खुलेआम फ्लॉप एक्टर कह दिया था. हालांकि, अभिनेता ने इस पर रिएक्शन देने की बजाय चुप रहना सही समझा था. वह कुछ नहीं बोले थे. इस बात का खुलासा जॉनी वॉकर के बेटे और अभिनेता नसीर खान ने किया है. 

डाउन फॉल पर फैंस ने उड़ाया था मजाक

नसीर खान ने कहा, जुहू में एक रेस्तरां है, जो सी फूड के लिए बहुत फेमस है. मुझे याद है कि हम वहां डिनर कर रहे थे. वहां सलमान भी था. यह बात 90 के दशक के आखिर और 2000 की शुरुआत का वक्त है, जब उसकी (सलमान खान) फिल्में फ्लॉप हो रही थीं. जब मैंने प्यार किया वगैरह फिल्में की तो एक समय आया, जब उसके करियर में ड्रॉप आया. वहां पर दो चार यंग लड़के लड़कियां थीं, वे आए और सलमान को देख ऑटोग्राफ लेने की बात कह रही थीं. तभी किसी ने कहा, 'चल ना, फ्लॉप एक्टर्स का ऑटोग्राफ कहां ले रहा है. फिर वो लोग चले गए.'

फ्लॉप फिल्मों के कारण जन्मदिन पर नहीं आते थे विशेज  

नासिर ने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया कि लगातार हो रही फ्लॉप फिल्मों के कारण उन्हें इंडस्ट्री में लोग पहचानते नहीं आते थे. उन्होंने कहा, उसके बर्थडे पर एक फूल तक नहीं आता था. आज 27 दिसंबर को जश्न मनाया जाता है. सलमान ने उस चीज को निगेटिव तरीके से नहीं लिया. उन्होंने इसे पॉजिटिव लिया और मजबूत होकर वापस लौटे और आज देख लीजिए वहां कहां हैं.

ये भी पढ़ें- Varalaxmi Sarathkumar Engagment: 'हनुमान' फेम एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार की हुई सगाई, करीबियों संग मनाया जश्न

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़