National Girlfriend Day 2024: करीना से लेकर सुहाना तक , सुपरहिट है इन रियल लाइफ बॉलीवुड गर्लफ्रेंड्स की जोड़ी

National Girlfriend Day 2024:  नेशनल गर्लफ्रेंड डे बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. अक्सर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को स्पेशल फील करवाने के लिए अलग-अलग चीजें करते हैं. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताते हैं, जो एक-दूसरे पर जान लुटाते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 1, 2024, 12:31 PM IST
  • करीना-अमृता राव की जोड़ी है हिट
  • एक्ट्रेसेस लुटाती हैं दोस्तों पर जान
National Girlfriend Day 2024: करीना से लेकर सुहाना तक , सुपरहिट है इन रियल लाइफ बॉलीवुड गर्लफ्रेंड्स की जोड़ी

नई दिल्ली:National Girlfriend Day 2024: बॉलीवुड में हमेशा दो एक्ट्रेसेज के बीच कैट फाइट सुनने को ही मिलती है. सालों से ग्लैमर इंडस्ट्री को लेकर कहा जाता रहा है कि  दो एक्ट्रेस आपस में दोस्त नहीं हो सकते हैं. लेकिन हिंदी सिनेमा में कई एक्ट्रेसेस ने इस बार को बस एक मित्थ साबित किया है. तो मिलाते हैं आपको बॉलीवुड की पॉपुलर गर्लफ्रेंड जोड़ियों से...

करीना कपूर-अमृता अरोड़ा

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की दोस्ती को सालों बीत चुके हैं. दोनों का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग हैं. वैसे तो उनके ग्रुप में 4 लोग है, जिसमें मलाइका अरोड़ा-करिश्मा कपूर, करीना और अमृता शामिल हैं. लेकिन ये दोनों एक-दूसरे के ज्यादा क्लोज हैं. दोनों की दोस्ती कमबख्त इश्क के सेट पर हुई थी.

दिशा पाटनी-मौनी रॉय

दिशा पाटनी और मौनी रॉय की दोस्ती आए दिन सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाती है. दोनों के बीच ये बॉन्ड अक्षय कुमार की वजह से हुई थ.। दोनों खिलाड़ी कुमार के एंटरटेनर टूर में शामिल हुई थीं. वहीं से उनकी दोस्ती हुई और आज दोनों बर्थडे हो या फिर कोई भी मौका एक-दूसरे के साथ नजर आती हैं. 

सुहाना खान-अनन्या पांडे और शनाया कपूर

इस लिस्ट में ये तिकड़ी भी शामिल है. सुहाना-अनन्या और शनाया बचपन के दोस्त हैं.  स्कूलिंग से लेकर आज तक इनकी दोस्ती चली आ रही है. आईपीएल में शाह रुख खान की टीम को सपोर्ट करना हो, या साथ में वेकेशन मनाना, तीनों को अक्सर मस्ती करती दिख जाती हैं.

सोनम कपूर-स्वरा भास्कर

सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी बेस्टफ्रेंड हैं. दोनों का स्वभाव एक दूसरे से काफी मिलता है.  स्वरा भास्कर और सोनम कपूर दोनों भले ही एक-साथ ज्यादा साथ नजर नहीं आते, लेकिन दोनों एक-दूसरे की गर्लफ्रेंड्स जैसी बेस्ट फ्रेंड्स हैं.  दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे अक्सर सपोर्ट करते दिख जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu Birthday: कभी इंजीनियरिंग की ब्राइट स्टूडेंट थीं तापसी पन्नू, ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'हसीन दिलरुबा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़