Nayanthara-Vignesh Wedding: क्यों चर्चा में आई नयनतारा की शादी? मेहमानों को सिर्फ इस शर्त पर मिलेगी एंट्री

Nayanthara-Vignesh Wedding: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. लोग इन्हें दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब हैं. बता दें कि पिछले कई सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2022, 05:19 PM IST
  • नयनतारा-विग्नेश 9 जून को शादी कर रहे हैं
  • शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं
Nayanthara-Vignesh Wedding: क्यों चर्चा में आई नयनतारा की शादी? मेहमानों को सिर्फ इस शर्त पर मिलेगी एंट्री

नई दिल्ली: जानी मानी साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara) और फिल्मकार विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां खूब जोरों पर हैं. वहीं, मेहमानों को भी निमंत्रण भेजा जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल 9 जून को महाबलीपुरम के एक खूबसूरत रिसॉर्ट में शादी कर रहे हैं. दोनों के परिवार और फैंस के बीच खुशी का माहौल बना हुआ है. खबर है कि नयनतारा और विग्नेश की शादी में सिर्फ परिवार के सदस्यों और करीबी सूत्रों को ही आमंत्रित किया गया है.

मेहमानों को बताना होगा कोड

कहा जा रहा है कि कपल की शादी में सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं. इसी के चलते मेहमानों को निमंत्रण के बावजूद एक स्पेशल कोड भी दिया गया है, जिसे बताने के बाद ही उन्हें वेडिंग वेन्यू पर एंट्री मिल पाएगी. दूसरी ओर शादी के लिए एक खास ड्रेस कोड भी रखा गया है. सभी को पेस्टल कलर के एथनिक ड्रेसेस पहनकर ही इवेंट में शरीक होना पड़ेगा.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को दिया गया निमंत्रण

नयनतारा और विग्नेश की शादी के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को भी इविटेशन भेजा गया है. खबर है कि इनकी शादी से पहले एक शानदार संगीत सेरेमनी का भी आयोजन किया गया है.

अब दोनों की शादी का कार्ड तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. नयनतारा के चाहने वाले उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

2015 में हुई थी नयनतारा और विग्नेश की मुलाकात

गौरतलब है कि नयनतारा और विग्नेश पिछले लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में तमिल फिल्म 'नानम राउडी धान' के सेट पर हुई थी. इसके बाद ही दोनों दोस्त बने और जल्द ही इनका रिश्ता प्यार में बदल गया. हाल ही में विग्नेश ने एक्ट्रेस संग अपने रिश्ते का ऐलान करते हुए बताया है कि वह नयनतारा से 9 जून को शादी करने जा रहे हैं. पहले दोनों चाहते थे कि इनकी शादी तिरुपति में हो, लेकिन बाद में किसी वजह से वेन्यू बदलना पड़ा.

ये भी पढ़ें- She Season 2 Trailer: 'आश्रम' की पम्मी फिर मचाने आ रही है धमाल, नए अवतार में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़