'सा रे गा मा पा' के सेट पर पहुंची नेहा कक्कड़, शो में करवाई इस कंटेस्टेंट की शादी

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में 'सा रे गा मा पा' का हिस्सा बने. इस दौरान उन्होंने शो में ही एक कंटेस्टेंट की शादी तक करवा डाली. इस दौरान पूरा सेट शादी के मंडप में बदल गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2021, 08:55 PM IST
  • नेहा कक्कड़ 'सा रे गा मा पा' में पहुंची हैं
  • नेहा ने खूब कंटेस्टेंट संग धमाल मचाया
'सा रे गा मा पा' के सेट पर पहुंची नेहा कक्कड़, शो में करवाई इस कंटेस्टेंट की शादी

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में कंटेस्टेंट संजना भट्ट की शादी का एक स्पेशल वीडियो शेयर कर चौंका दिया. नेहा जल्द ही शो में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं. संजना की 'काला चश्मा' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में प्रस्तुति ने नेहा और शो में सभी को प्रभावित कर दिया.

इसलिए करवाई शादी

नेहा ने बताया कि कैसे उन्होंने सुना था कि संजना और उनके पति कुछ कारणों से अपनी शादी की वीडियो सीडी नहीं बना सकते थे. इसलिए, वह उनके लिए कुछ खास करना चाहती थीं. उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि तब हम आपकी शादी का हिस्सा नहीं बन सकते थे. लेकिन आप हमारे परिवार का हिस्सा हैं और अब हम 'सा रे गा मा पा' पर आपकी दोबारा शादी करवाकर शादी का हिस्सा बन सकते हैं."

लड़केवाले और लड़कीवालों में बदले कंटेस्टेंट्स

नेहा और रोहनप्रीत ने भी संजना को उनके पति के साथ गठबंधन के लिए सेट पर सभी पुरुषों के साथ लड़के वालों के रूप में बदल दिया, जबकि सेट पर सभी महिलाएं शादी के लिए लड़की वालों का तरफ से बन गईं. दोनों ने सेट पर ही सात फेरे लिए.

बता दें कि 'सा रे गा मा पा' जी टीवी पर प्रसारित होता है. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की होस्टिंग वाले इस शो को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: चूहे ने डिजाइन की उर्फी जावेद की ड्रेस! एक्ट्रेस के इस खुलासे ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़