नेहा कक्कड़ को आई अपनी शादी की याद, पति के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को एक साल हो गया है लेकिन दूसरों को शादी करता देख नेहा और रोहन को अपनी शादी के दिन याद आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2021, 10:11 AM IST
  • नेहा कक्कड़ ने पति के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर
  • वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं फैंस
नेहा कक्कड़ को आई अपनी शादी की याद, पति के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो

नई दिल्ली: गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर चर्चे में रहती हैं. शादी का सीजन शुरू होते ही एक बार फिर से नेहा अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, शादी के इस सीजन में नेहा को अपनी शादी की याद आ गईं. इसके बाद सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत के साथ एक वीडियो शेयर की है.

नेहा ने वीडियो शेयर कर जाहिर किया इमोशंस
अपने शादी के एक साल पूरे होने पर नेहा को दूसरों की शादी देख अपनी शादी के दिन याद आ रहे हैं. यही वजह है कि नेहा ने अपने पति के साथ एक बेहद क्यूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ ही अपने भावनाओं को जाहिर किए हैं.

नेहा ने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया वीडियो
नेहा ने अपने शादी के दिनों का यह प्यारा सा वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा और रोहन कैजुअल से एथनिक ड्रेस में नजर आते हैं. नेहा ने पिंक कलर का ट्रेडिशनल वियर कैरी किया है तो वहीं रोहन ने ब्लू डेनिम जींस और शर्ट पहनी हुई है. 

शादी के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं फैंस
इस गाने पर डांस करते वक्त दोनों के चेहरे पर एक दूसरे के लिए प्यार दिख रहा है.  नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,  'सभी को शादी करते देखकर, हमें अपनी शादी की याद आ गई'. इस वीडियो को नेहा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

हाल में रिलीज हुआ है जोड़ी का ये गाना 
बता दें कि अभी हाल ही में रोहनप्रीत और नेहा का गाना 'दो गल्लां' रिलीज हो गया है. देसी म्यूजिक फैक्ट्री में अंशुल गर्ग द्वारा प्रस्तुत 'दो गल्लां' 4 नवंबर से सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो गया है. दर्शकों का खूब सारा प्यार इस गाने को मिल रहा है. इस गाने की सफलता से रोहनप्रीत सिंह (Roahanpreet Singh) और नेहा काफी खुश हैं.   

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने फिर मटकाई कमर, अदाओं से किया घायल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़