बढ़े हुए वजन से काफी परेशान हैं नेहा कक्कड़, घटाना चाहती हैं 5 किलो वजन

नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गोल्डन गाउन में नजर आ रही हैं और काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. वीडियो शेयर कर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे फिर से ऐसा दिखना है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2021, 06:07 PM IST
  • नेहा कक्कड़ ने घटाया 1 किलो वजन
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया पुराना वीडियो
बढ़े हुए वजन से काफी परेशान हैं नेहा कक्कड़, घटाना चाहती हैं 5 किलो वजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनको आज कौन नहीं जानता. उन्होंने अपनी आवाज का जादू हर तरफ बिखेर दिया है. सोशल मीडिया पर उन्हें करोड़ों फैंस फॉलो करते हैं, इसलिए वह भी अपने फैंस के लिए वक्त निकाल कर उन्हें अपडेट करती हैं. 

5 किलो वजन घटाना चाहती हैं नेहा 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती हैं. इसी बीच नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कहा कि वह पहले की तरह फिट दिखना चाहती हैं. वह अपने बढ़े हुए वजन से काफी परेशान हैं. 

1 किलो वजन घटा चुकीं हैं नेहा 

नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गोल्डन गाउन में नजर आ रही हैं और काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. वीडियो शेयर कर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे फिर से ऐसा दिखना है. पता है मैंने बस 1 किलो कम किया है. 5 किलो और कम करना बाकी है'. फैंस इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को अब तक 47 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. 

ये भी पढ़ें- 'बबीता जी' के पोस्ट पर टप्पू ने कर दिया ऐसा कमेंट, अब सुननी पड़ रही हैं लोगों से फटकार

रोहनप्रीत ने किया प्यार भरा कमेंट

फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर खुब प्यार लुटा रहे हैं, लेकिन नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह ने सबका ध्यान खींच लिया. उन्होंने लिखा है, ‘मेरी आंखों से देखो'. रोहनप्रीत के प्यार भरे इस कमेंट ने नेहा के चाहने वालों का दिल जीत लिया है. 

ये भी पढ़ें- Video: जेनेलिया डिसूजा समझ रितेश देशमुख ने कर दिया ये किसे Kiss, क्या रिश्ते में आ जाएंगी दरार?

बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत एक साथ ‘खड़ तैनू मैं दस्सा' गाने में नजर आए थे. फैंस द्वारा इस गाने को काफी पसंद किया गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़