ऑफ शोल्डर ड्रेस में नेहा मलिक का दिखा बोल्ड लुक, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) ने एक बार फिर से अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह गॉर्जियस लुक में नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 01:42 PM IST
  • नेहा मलिक हुईं और भी बोल्ड
  • तस्वीरें देखखर फैंस हुए बेकाबू
ऑफ शोल्डर ड्रेस में नेहा मलिक का दिखा बोल्ड लुक, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उन्होंने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है. नेहा प्रोजेक्ट्स के अलावा अपने बोल्ड लुक्स से हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नेहा
 
ऐसे में लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. नेहा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. 

नेहा ने दिए बेबाक पोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

फोटोज में नेहा को ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज दे रही हैं. 

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

इस लुक में नेहा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस भी उनके इस लुक को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, फैंस के बीच उनका यह लुक कुछ ही देर में तेजी से वायरल होने लगा है.

ये भी पढे़ं- केआरके ने फिर कसा ऋतिक रोशन पर तंज, बोले- 'उम्मीद है विक्रम वेधा के लिए नहीं ली होगी फीस'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़